लाइव न्यूज़ :

Kanhaiya Kumar Vs Manoj Tiwari: 'यह दिल्ली का अपमान है', टिकट मिलने के बाद बीजेपी पर बरसे कन्हैया कुमार

By धीरज मिश्रा | Published: April 15, 2024 11:08 AM

Kanhaiya Kumar Vs Manoj Tiwari: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिना वजह जेल में डाल दिया गया है। यह कहना है कांग्रेस नेता और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार का।

Open in App
ठळक मुद्देकन्हैया कुमार ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिना वजह जेल में डाल दिया गया हैइस चुनाव में मेरे सामने कौन है यह महत्वपपूर्ण नहीं है बल्कि मुद्दा महत्वपूर्ण हैकन्हैया ने कहा कि मनोज तिवारी और भाजपा ने कोई काम नहीं किया है

Kanhaiya Kumar Vs Manoj Tiwari:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिना वजह जेल में डाल दिया गया है। यह कहना है कांग्रेस नेता और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार का। कन्हैया यूं तो दिल्ली में नहीं है। लेकिन, उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्हें कांग्रेस दिल्ली कमिटि ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने दिल्ली की जनता को भी धन्यवाद कहा है। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि आप का मुकाबला दो बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से है तो उन्होंने जवाब दिया कि जब कोई प्रतियोगिता होती है तो कोई न कोई सामने होता है। इस चुनाव में मेरे सामने कौन है यह महत्वपपूर्ण नहीं है बल्कि मुद्दा महत्वपूर्ण है।

कन्हैया ने कहा कि अगर मनोज तिवारी ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के लिए बीते 10 साल में काम किए हैं तो वह बताए कि उन्होंने जनता के लिए कौन-कौन सा काम किया है। अगर जनता के लिए काम किया होगा तो जनता उन्हें अपना समर्थन देगी। कन्हैया ने कहा कि मनोज तिवारी और भाजपा ने कोई काम नहीं किया है। क्योंकि भाजपा कोई काम नहीं करती है।

भाजपा बस इंडिया ब्लॉक के नेताओं को परेशान करती है। उन्होंने कि सब जानते हैं कि कैसे दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया गया है। कई मंत्रियों को जेल में डाल दिया गया है। यह जो चुनी हुई सरकार उसे अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। यह दिल्ली का अपमान है। दिल्ली के आम लोगों को अपमान है। इन चीजों पर जनता सवाल जरूर पूछेगी। इन सबका का जवाब सांसद मनोज तिवारी को देना होगा। 

यहां बताते चले कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। बीजेपी के उम्मीदवारों के खिलाफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। चार सीट पर आप के उम्मीदवार लड़ रहे हैं और तीन सीट पर कांग्रेस। रविवार देर रात कांग्रेस ने 3 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया।

टॅग्स :कन्हैया कुमारमनोज तिवारीदिल्लीCongress Bhawanकांग्रेसBJPAam Aadmi Party
Open in App

संबंधित खबरें

भारतThunderstorm Hits Delhi-NCR: दिल्ली में धूल भरी आंधी से पेड़ उखड़े, इमारतों को नुकसान, दो की मौत और 23 घायल, दिल्ली हवाईअड्डे पर नौ उड़ानों का मार्ग परिवर्तित, देखें वीडियो

क्राइम अलर्टWest Delhi: खूबसूरत भाभी को देख जागा, 'हवस का भूखा भेड़िया', भाई की कर दी हत्या

क्राइम अलर्टसाउथ दिल्ली के पॉश इलाके से सामने आया सनसनीखेज मामला, गला काटकर की गई डॉक्टर की हत्या, हाथ-पैर बंधा मिला शव

भारत"प्रधानमंत्री नहीं राजा हैं नरेंद्र मोदी": पीएम पर हमलावर हुए राहुल गांधी, कहा- "मैं उनसे डिबेट करने को तैयार, पर वो..."

भारतThunderstorm Hits Delhi-NCR: दिल्ली में धूल भरी आंधी बनी आफत, वाहनों पर गिरा साइन बोर्ड; देखें भयावह वीडियो

भारत अधिक खबरें

भारतModi On Pakistan Atom Bomb: 'पाकिस्तान के परमाणु बम में दम नहीं है', चुनावी सभा में बोले मोदी

भारतरिटायर्ड सरकारी कर्मचारी पिता को आवंटित किराया-मुक्त आवास में रहने वाला सरकारी कर्मचारी बेटा नहीं कर सकता HRA पर दावा: सुप्रीम कोर्ट

भारतब्लॉग: हड़ताल के तौर-तरीकों पर जापान से ली जानी चाहिए सीख

भारतArvind Kejriwal: आज हनुमान मंदिर जाएंगे अरविंद केजरीवाल, मीडिया को करेंगे संबोधित, करेंगे रोड शो

भारतकरतारपुर साहिब को लेकर बोले जयशंकर- वहां जाने वाले भारतीयों से नहीं लिया जाना चाहिए कोई शुल्क