लाइव न्यूज़ :

एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर की हुई मौत, 36 वर्षीय पॉर्नस्टार ने सुसाइड कर मौत को लगाया गले

By रुस्तम राणा | Published: February 20, 2024 3:47 PM

Kagney Lynn Carter dies: कुयाहोगा काउंटी मेडिकल परीक्षक के कार्यालय को पर्मा शहर (ओहियो) के एक पते से उनका शव बरामद हुआ। शहर के पुलिस विभाग के एक प्रतिनिधि ने टीएमजेड को बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कागनी की मौत आत्महत्या से हुई है।

Open in App
ठळक मुद्देएडल्ट फिल्म स्टार कैग्नी लिन कार्टर का पिछले हफ्ते ओहियो में निधन हो गयाएडल्ट फिल्म स्टार की मृत्यु को आत्महत्या माना गया हैदोस्तों के अनुसार, काग्नी वर्षों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं

Kagney Lynn Carter: टीएमजेड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एडल्ट फिल्म स्टार कैग्नी लिन कार्टर का पिछले हफ्ते ओहियो में निधन हो गया। वह 36 वर्ष की थीं। उनकी मृत्यु को आत्महत्या माना गया है। कुयाहोगा काउंटी मेडिकल परीक्षक के कार्यालय को गुरुवार को पर्मा शहर के एक पते से उनका शव बरामद हुआ। शहर के पुलिस विभाग के एक प्रतिनिधि ने टीएमजेड को बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कागनी की मौत आत्महत्या से हुई है।

एडल्ट स्टार के प्रशंसकों के अनुसार, काग्नी वर्षों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं। उन्होंने पोल डांसिंग के प्रति उनके जुनून को उजागर करते हुए उन्हें एक प्रतिभाशाली कलाकार, गायिका और नर्तकी के रूप में वर्णित किया। काग्नी के अंतिम संस्कार के खर्चों को कवर करने में मदद के लिए एक GoFundMe पेज स्थापित किया गया है। इसमें उन्हें एक "खूबसूरत आत्मा" के रूप में वर्णित किया गया है, जिसे "बहुत से लोग प्यार करते थे।" 

काग्नी ने 2000 के दशक के मध्य में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया लेकिन हाल के दिनों में ओहियो लौटकर एक पोल फिटनेस स्टूडियो की स्थापना की। अपने पूरे करियर में, कार्टर ने कई पुरस्कार हासिल किए और कई एवीएन पुरस्कार नामांकन प्राप्त किए, जैसा कि उनकी आईएमडीबी प्रोफ़ाइल में बताया गया है।

काग्नी 2019 में क्लीवलैंड चली गईं और खुद को स्थानीय पोल डांसिंग समुदाय में शामिल कर लिया, अंततः अपना खुद का स्टूडियो खोला। एक मर्मस्पर्शी श्रद्धांजलि में, उनके दोस्तों ने काग्नी को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया, जो हमेशा अपने सबसे बुरे दिनों में भी सीखने और योगदान देने के लिए तैयार रहता था। उन्होंने खुद को बेहतर बनाने के प्रति उनके समर्पण और पोल डांसिंग की सुंदरता और एथलेटिकिज्म के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर जोर दिया। 

टॅग्स :आत्महत्या प्रयासहॉलीवुड सेलिब्रिटी
Open in App

संबंधित खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

क्राइम अलर्टमां ने पहले बच्चों को दिया जहर! फिर अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, खुदखुशी की घटना से दहला नासिक

ज़रा हटकेWatch: अस्पताल में इलाज कराने आए शख्स ने की आत्महत्या, इमारत की 15वीं मंजिल से लगाई छलांग; वीडियो देख सहम जाएंगे आप

विश्वब्रिटनी स्पीयर्स की ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ हुई मारपीट! पॉप गायिका ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीकौन हैं अमृता पांडे? जिनकी मौत छोड़ गई अपने पीछे कई सवाल, भोजपुरी इंडस्ट्री में था एक्ट्रेस का बड़ा नाम

विश्व अधिक खबरें

विश्वचीन अपने ऐप्स और गेम्स के जरिए वैश्विक स्तर पर लोगों की कर रहा जासूसी! रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा

विश्वचिप रॉय ने जताई गंभीर चिंता, कहा- "अमेरिकी लोगों पर थोपा जाएगा शरिया कानून", वायरल हुआ वीडियो

विश्वWatch: न्यूयॉर्क की सड़क पर महिला के साथ बर्बरता, शख्स ने बेल्ट से दबाया गला, फिर की रेप करने की कोशिश

विश्वभारतीय चुनावों में हस्तक्षेप के रूसी आरोपों को अमेरिका ने किया खारिज, जानें क्या कहा

विश्व"अगर मजबूर किया गया, तो इजरायल हमास के खिलाफ युद्ध में अकेला खड़ा होगा": पीएम नेतन्याहू