मां ने पहले बच्चों को दिया जहर! फिर अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, खुदखुशी की घटना से दहला नासिक

By अंजली चौहान | Published: May 9, 2024 10:23 AM2024-05-09T10:23:49+5:302024-05-09T10:25:38+5:30

नासिक: पुलिस को संदेह है कि अश्विनी निकुंभ, जिसने अपने पति पर दोषारोपण करते हुए एक वीडियो संदेश छोड़ा था, ने अपनी जान लेने से पहले अपने बच्चों आराध्या और अगस्त्य को जहर दे दिया।

Nashik Maharashtra mother first poisoned her children and then committed suicide by jumping from the roof of the apartment | मां ने पहले बच्चों को दिया जहर! फिर अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, खुदखुशी की घटना से दहला नासिक

मां ने पहले बच्चों को दिया जहर! फिर अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, खुदखुशी की घटना से दहला नासिक

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक दुखद घटना ने सभी का दिल दहला दिया है। जहां एक महिला ने अपने छत से कूदकर अपनी जान दे दी। यही नहीं महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर मार डाला। इस पूरी वारदात की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी नासिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शवों को कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार 8 मई की है, जब 30 वर्षीय महिला ने अपने अपार्टमेंट की छत से कूदकर जान दे दी। जबकि उसके दो बच्चे उसके घर में मृत पाए गए।

विवाहित महिला अश्विनी निकुंभ ने बुधवार शाम करीब सात बजे अपने कोणार्क नगर इलाके में हरि वंदन अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। अन्य निवासियों द्वारा सतर्क किए जाने के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और उसके दो बच्चों को उसके घर में मृत पाया। उस समय उसका पति स्टेशन से बाहर था। पुलिस सूत्रों को संदेह है कि घरेलू हिंसा के कारण उसने यह कदम उठाया होगा। घटनास्थल पर पहुंचने पर, पुलिस ने पाया कि दंपति की 7 वर्षीय और 2 वर्षीय दोनों बेटियां मर चुकी थीं। माना जा रहा है कि उन्हें जहर दिया गया था। मामले से संबंधित एफआईआर अदगांव पुलिस स्टेशन में लिखी गई है। 

पति के खिलाफ लिखा सुसाइड नोट

गौरतलब है कि आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए सुसाइड नोट लिखा है। अश्विनी ने बताया कि उसने अपने पति की परेशानियों के कारण अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया है। उन्होंने उल्लेख किया कि उनके पति स्वप्निल निकुंभ पिछली घटनाओं से उन्हें गंभीर मानसिक और भावनात्मक परेशानी का सामना कर रहे थे। अपने पति के भाई-बहनों के साथ विवाद के बाद, उसने पिछली घटनाओं के बारे में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। नोट से यह भी पता चला कि स्वप्निल ने अश्विनी की मां से ₹6 लाख और उसके चाचा से ₹2 लाख उधार लिए थे, जिसे चुकाने में वह असफल रहा।

सुसाइड नोट को छुपाने के किसी भी प्रयास की आशंका में, अश्विनी ने अपने मोबाइल फोन पर एक बयान दर्ज किया, जिसमें उसने अपने पति और उसके भाई-बहनों के लिए न्याय और जवाबदेही की इच्छा व्यक्त की, जिन पर उसने उन तीनों की मौत का कारण बनने का आरोप लगाया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है हालांकि, इसमें अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं मिली है।

Web Title: Nashik Maharashtra mother first poisoned her children and then committed suicide by jumping from the roof of the apartment

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे