लाइव न्यूज़ :

साधारण फोन खरीदने वालों के लिए नोकिया का तोहफा, लॉन्च किए की-पैड वाले 2 शानदार मॉडल

By रजनीश | Published: May 13, 2020 12:08 PM

नोकिया ने फीचर फोन प्रेमियों के लिए 1,020 एमएएच की बैटरी दी है। दोनों ही फोन में फ्लैश लाइट मिलती है जिससे यूजर्स जरूरत पड़ने पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देनोकिया 125 में 2.4 इंच का क्यूवीजीए कलर डिस्प्ले दी गई है। टाइपिंग को आरामदायक बनाने के लिए इसमें बड़े साइज वाले बटन दिए गए हैं। नोकिया 150 फीचर फोन 2.4 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 4 एमबी रैम के साथ 4 एमबी स्टोरेज दी गई है।

नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) कंपनी ने स्मार्टफोन ट्रेंड से हटकर दो नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं। ये दोनों फीचर फोननोकिया 125 और नोकिया 150 हैं। 

इन दोनों ही फोन में यूजर्स को डुअल सिम स्लॉट, फ्लैश लाइट और 4 एमबी रैम का सपोर्ट मिला है। नोकिया के कई फीचर फोन बाजार में हैं। चलिए आपको बताते हैं नोकिया 125 और 150 फीचर फोन की क्या खासियत है और इसकी कीमत क्या है..

नोकिया 125 के फीचर्सनोकिया 125 में 2.4 इंच का क्यूवीजीए कलर डिस्प्ले दी गई है। टाइपिंग को आरामदायक बनाने के लिए इसमें बड़े साइज वाले बटन दिए गए हैं। यूजर्स को इस फीचर फोन में भी 4 एमबी की रैम और 4 एमबी स्टोरेज का पाते हैं। फोन में वायरलेस रेडियो के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है।

नोकिया 125 फोन में 1,020 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन की बैटरी 19.4 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में डुअल सिम स्लॉट का सपोर्ट मिला है।

नोकिया 150 के फीचर्सनोकिया 150 फीचर फोन 2.4 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 4 एमबी रैम के साथ 4 एमबी स्टोरेज दी गई है। यह फीचर फोन 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इस फीचर फोन में भी 1,020 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही यूजर्स को इस फीचर फोन में एमपी3 प्लेयर और वायरलेस रेडियो का सपोर्ट दिया गया है। इसमें फोन में वीजीए कैमरा भी दिया गया है। 

कीमत नोकिया 125 और नोकिया 150 फीचर फोन की कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई एलान नहीं किया है। उम्मीद की जा रही हैं कि दोनों फोन की कीमत बजट रेंज में होगी।

टॅग्स :नोकियाफीचर फोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारNokia Layoffs Festive: त्योहारी सीजन से पहले नोकिया ने बड़ा झटका!, 14000 कर्मचारी बाहर होंगे, बड़े पैमाने पर छंटनी की घोषणा, आखिर क्या है वजह

कारोबाररिलायंस जियो 5जी उपकरण के लिए नोकिया के साथ 1.7 अरब डॉलर का सौदा करने को तैयार

टेकमेनियासरकार की PLI योजना ने रोजगार के खोले दरवाजे, इस वित्तीय वर्ष देश में मोबाइल निर्माण में 1,50,000 नई नौकरियों की उम्मीद

टेकमेनियाएयरटेल अगस्त में शुरू करने जा रहा है 5जी सेवा, 'जिओ धन धना धन' को देगा कड़ी टक्कर

टेकमेनियाइंडिया ट्रैफिक इंडेक्स 2021 रिपोर्ट में खुलासाः स्मार्टफोन पर प्रतिदिन लगभग 5 घंटे खर्च करते हैं भारतीय, देखें आंकड़ा

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाGoogle Doodle Today: खास है गूगल का आज का डूडल, मनाया अकॉर्डियन के 1829 पेटेंट की वर्षगांठ का जश्न

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर