लाइव न्यूज़ :

48MP रियर कैमरा और स्टॉक एंड्रॉयड के साथ Motorola One Vision लॉन्च, जानें कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 16, 2019 10:55 AM

मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision लॉन्च कर दिया है। फोन को मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देफोन को मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया गया हैमोटोरोला वन विजन स्टॉक एंड्रॉयड पर रन करता है क्योकिं ये Android One प्रोग्राम का हिस्सा हैइसमें 21:9 सिनेमैटिक स्क्रीन, पंच होल डिस्प्ले और सैमसंग प्रोसेसर दिया गया है

स्मार्टफोन मेकर कंपनी लेनोवो के मालिकाना हक वाली मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision लॉन्च कर दिया है। फोन को मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया गया है। मोटोरोला वन विजन स्टॉक एंड्रॉयड पर रन करता है क्योकिं ये Android One प्रोग्राम का हिस्सा है।

मोटोरोला के नए फोन को फिलहाल ब्राजील और नॉर्थ अमेरिका में लॉन्च किया गया है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए Motorola One का सक्सेसर हो सकता है। इसके अलावा इसमें 21:9 सिनेमैटिक स्क्रीन, पंच होल डिस्प्ले और सैमसंग प्रोसेसर दिया गया है।

Motorola One Vision

Motorola One Vision की कीमत

भारतीय बाजार में मोटोरोला वन पावर को 15,999 के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। Motorola One Vision की शुरुआती कीमत €299 यानी लगभग 23,500 रुपये है। फिलहाल भारत में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

Motorola One Vision के फीचर्स

Motorola One Vision में 6.3-इंच (1080x2520 पिक्सल) सिनेमाविजन पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सैमसंग का Exynos 9609 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल 4 जीबी रैम के साथ पेश किया गया है। उम्मीद है कि इसे बाद में दूसरे वेरिएंट में भी उतारा जा सकता है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128 जीबी की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Motorola One Vision

फोटोग्राफी के लिए यहां ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। इस कैमरे में नाइट विजन मोड भी मिलेगा। यहां सेल्फी के लिए फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। चूंकि ये स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है, इसलिए इसमें लगातार 2 साल तक अपडेट मिलेगा।

Motorola One Vision स्टॉक एंड्रॉयड 9.0 (पाई) पर चलता है। इसकी बैटरी 3500 mAh की है। यहां ग्राहकों को टाइप-C पोर्ट मिलेगा। इस फोन को ब्लू और ब्रोंज शेड्स में ग्राहक खरीद पाएंगे। फिलहाल इसे ब्राजील के बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यूरोपियन बाजारों में इसकी सेल शुक्रवार से शुरू की जा सकती है। इसकी कीमत $335 (लगभग 23,000 रुपये) रखी गई है।

टॅग्स :मोटोरोलालेनोवोस्मार्टफोनएंड्रॉयडमोबाइल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारआपके आधार कार्ड से कितने मोबाइल नंबर लिंक? मिनटों में ऐसे लगाएं पता

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे