लाइव न्यूज़ :

Pics: मुंबई में मूसलाधार बारिश, पानी से लबालब सड़कें और अंडर पास, ग्रांट रोड पर मकान का एक हिस्सा ढहा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 15, 2020 2:48 PM

Open in App
1 / 9
मौसम विज्ञान विभाग के अनुमान के मुताबिक महाराष्ट्र के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है। सड़कें और अंडर पास पानी से लबालब भर गये हैं। (फोटो साभार- ANI)
2 / 9
मुंबई में मूसलाधार बारिश की वजह से लोग परेशान होते नजर आ आएं। सड़क पर इतना पानी भर आया है कि लोगों अगला कदम रखने पर दिक्कतों सामना करना पड़ रहा है। (फोटो साभार- ANI)
3 / 9
मुंबई में मूसलाधार बारिश की वजह से लोग परेशान होते नजर आ आएं। सड़क पर इतना पानी भर आया है कि लोगों अगला कदम रखने पर दिक्कतों सामना करना पड़ रहा है। (फोटो साभार- ANI)
4 / 9
भारी बारिश के कारण खार लिंक रोड पर पानी जमा हुआ। (फोटो साभार- ANI)
5 / 9
वहीं समाचार एजेंसी एएनआई ने एक तस्वीर जारी की है, जिसमें एक जर्जर मकान का एक हिस्सा बारिश की वजह से ढह गया। यह मकान ग्रांट रोड के पावला स्ट्रीट पर स्थित है। (फोटो साभार- ANI)
6 / 9
7 / 9
इससे पहले आईएमडी ने महाराष्ट्र के तटीय जिलों के लिए ऑरेंज चेतावनी जारी की है और कहा है कि अलग-अलग इलाकों में भारी बरसात का अंदेशा है। (फोटो साभार- ANI)
8 / 9
आईएमडी ने मुंबई, ठाणे, पालघर और महाराष्ट्र के तटीय जिलों में अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई था। (फोटो साभार- ANI)
9 / 9
आईएमडी के मुंबई केंद्र ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जो रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग के साथ-साथ पश्चिमी महाराष्ट्र के पुणे के लिए भी है। कोल्हापुर, सतारा, औरंगाबाद और जालना के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। (फोटो साभार- ANI)
टॅग्स :महाराष्ट्रमौसममौसम रिपोर्टमुंबई
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटRanji Trophy: बिहार की 2 टीमें मैदान पर मैच खेलने पहुंचीं, हुआ जमकर बवाल, BCA अध‍िकारी का स‍िर फूटा

भारतAyodhya Ram Mandir: तेरा रामजी करेंगे बेड़ा पार, काहे को डरे..!

क्रिकेटRanji Trophy 2023-24: बिहार ने जीता टॉस, मुंबई ने 3 विकेट खोकर बनाए 104 रन, पटना में रणजी मुकाबला, जानें लाइव अपडेट

कारोबारold pension scheme: केवल 26000 सरकारी कर्मचारियों को फायदा, इस सरकार ने पुरानी पेंशन योजना को दी मंजूरी

भारतदिल्‍ली-NCR जमा देने वाली सर्दी के लिए हो जाएं तैयार, बारिश से बढ़ेगी सर्दी

महाराष्ट्र अधिक खबरें

महाराष्ट्रअक्षरा सेंटर ने एमएसआरटीसी के सहयोग से सार्वजनिक परिवहन पर यौन उत्पीड़न के खिलाफ एक अभियान 'जगाह दीखाओ' शुरू किया

महाराष्ट्रमुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, ईमेल के जरिए अज्ञात ने की बिटकॉइन में 1 मिलियन डॉलर की मांग

महाराष्ट्रPension: पेंशन एक बुनियादी अधिकार और सेवानिवृत्त कर्मचारियों को भुगतान से वंचित मत कीजिए, बंबई उच्च न्यायालय ने कहा- आजीविका का प्रमुख स्रोत

महाराष्ट्रMaratha Reservation: नाना पटोले का बड़ा दावा, बोले- "कांग्रेस सत्ता में आई तो जाति जनगणना के आधार पर देगी मराठा आरक्षण"

महाराष्ट्रब्लॉग: राजनीतिज्ञों की बेचैनी बढ़ाते आरक्षण आंदोलन