लाइव न्यूज़ :

शाहरुख खान के करियर का पहला इंटीमेट सीन, जिसने बॉलीवुड में मचा दिया था तहलका, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 25, 2020 2:09 PM

Open in App
1 / 8
शाहरुख खान 2 साल बाद फिल्म के सेट पर दिखाई दिए हैं। वह फिलहाल दीपिका पादुकोण के साथ आगामी फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच शाहरुख खान से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरुख खान ने बोल्ड सीन दिए थे।
2 / 8
शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया। शुरुआत में कुछ फिल्में कीं जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। इतना ही नहीं उन्होंने एक फिल्म में भी बोल्ड सीन किए। जिसने बवाल खड़ा कर दिया था।
3 / 8
शाहरुख ने 'दिवाना' के बाद कई फ्लॉप फिल्में दीं। जिनमें से एक 'माया मेमसाब' थी। उन्होंने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन किए थे। इन दृश्यों ने उन्हें बहुत लोकप्रिय बना दिया। उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री दीपा साही थीं।
4 / 8
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपा ने फिल्म में बोल्ड सीन देने के लिए बहुत ही साहसिक कदम उठाए थे। यह अफवाह थी कि एक रिपोर्टर ने शाहरुख खान के बारे में कुछ गलत प्रकाशित किया था। अफवाह ये तक थी कि गुस्से में शाहरुख रिपोर्टर को मारने भी गए।
5 / 8
इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने पहली बार बोल्ड सीन किया था। जिसकी हर ओर चर्चा होने लगी थी। इस फिल्म के बाद लोगों को लगा कि शाहरुख अब इंडस्ट्री से बाहर हो जाएंगे, लेकिन वैसा नहीं हुआ।
6 / 8
केतन मेहता की 'माया मेमसाब' 90 के दशक की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के लिए उन्हें ज्यूरी का नेशनल अवार्ड मिला था।
7 / 8
इस फिल्म की कहानी एक महिला के बारे में थी जो अपनी शादी से ऊब चुकी है और उसका कई लोगों के साथ अफेयर रहा है। फिर वह रहस्यमय तरीके से मर जाती है। दीपा साही ने इसमें बहुत शानदार भूमिका निभाई थी। लेकिन फिल्म चल नहीं सकी।
8 / 8
फ्रांसीसी साहित्यकार गुस्ताव फ्लॉबर्ट के उपन्यास मैडम बॉवरी पर ये फिल्म केतन मेहता ने क्यों बनाई इसे लेकर भी तमाम किस्से प्रचलित रहे हैं।
टॅग्स :शाहरुख़ खानबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'एनिमल' ने शाहरुख खान की 'पठान' को पीछे छोड़ा, सिर्फ 31 दिन में बना दिया रिकॉर्ड

बॉलीवुड चुस्की"शादी तब तक करती रहूंगी, जब तक सही पार्टनर नहीं मिल जाता", राखी सावंत ने कहा

बॉलीवुड चुस्की300 करोड़ के पार पहुंची शाहरुख की 'डंकी', छाप डाले इतने करोड़, जानें कुल कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीबॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर पर लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीDunki Box Office Collection: छठे दिन डंकी का बुरा हाल, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीIra Khan और Nupur Shikhare की Love Story जानिए कहां हुई थी पहली मुलाकात

बॉलीवुड चुस्कीकौन हैं आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे? यूं हुआ था इरा खान से इश्क, जानें पूरी कहानी

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म Ul Jalool Ishq में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा और फातिमा सना शेख

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office: सालार ने तोड़ डाला ये रिकॉर्ड, वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 427 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्कीMovies & OTT Shows To Watch In January 2024: मैरी क्रिसमस, फाइटर, किलर सूप समेत इस महीने बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल, रिलीज होगी कई फिल्में और सीरीज