लाइव न्यूज़ :

जब करीना ने विद्या बालन को 'मोटी' कह मारा था ताना, फिर एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह कर दी थी 'बेबो' की बोलती बंद

By अमित कुमार | Published: November 19, 2020 11:18 AM

Open in App
1 / 8
बॉलीवुड में अभिनेताओं को एक-दूसरे का साथ नहीं मिलता है। कुछ कलाकारों में लगातार शीत युद्ध होता है। वे अलग-अलग इंटरव्यू से एक-दूसरे को ताना मार रहे हैं। उनकी टिप्पणियाँ हमेशा चर्चा का विषय होती हैं।
2 / 8
करीना कपूर और विद्या बालन का भी यही कहना है। एक बार करीना कपूर ने अपने वजन के लिए विद्या बालन को डांटा था। उस समय करीना कपूर की टिप्पणी चर्चा का विषय थी।
3 / 8
2011 की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के लिए विद्या बालन ने काफी वजन बढ़ाया था। इसमें उन्होंने सिल्क स्मिता की भूमिका निभाई थी। इस बीच, करीना कपूर फिल्म 'टशन' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में उनके जीरो फिगर की खूब चर्चा हुई।
4 / 8
एक इवेंट में करीना ने विद्या को डांटते हुए कहा, 'मोटी होना सेक्सी नहीं है। जो कोई भी ऐसा कहता है उसे गलत समझा जाता है। सुडौल होना सेक्सी होना है। लेकिन मोटे नहीं हो रहे हैं। जो महिला कहती है कि वह पतली होना चाहती है वह वफ़ल के बारे में बात कर रही है।
5 / 8
करीना कपूर यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, 'यह अभिनेत्रियों के लिए एक प्रवृत्ति हो सकती है। लेकिन मैं निश्चित रूप से मोटा नहीं दिखना चाहता। '
6 / 8
विद्या बालन ने भी करीना कपूर के कटाक्ष का करारा जवाब दिया था। 'यह डर्टी पिक्चर खराब नहीं हो सकती,' उसने कहा। वे लोग ‘हीरोइन’ बना सकते हैं। लेकिन कोई भी 'द डर्टी पिक्चर' नहीं बना सकता।
7 / 8
इस बीच, 2012 में करीना कपूर की 'हीरोइन' रिलीज़ हुई। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा नहीं कर पाई। विद्या ने उसी फिल्म को पकड़कर करीना के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की थी।
8 / 8
करीना कपूर और विद्या बालन का रिश्ता कई सालों से अटका हुआ है। शाहिद के साथ करीना के ब्रेकअप के बाद, चर्चा थी कि उनका रिश्ता बिगड़ गया था। वैसे भी, विद्या ने अक्सर माना है कि हार्मोनल समस्याओं के कारण वजन कम करने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।
टॅग्स :विद्या बालनकरीना कपूरबॉलीवुड अभिनेत्रीबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

भारतपीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीVIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी, कनाडा में रहता है...

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने