VIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

By रुस्तम राणा | Published: April 28, 2024 05:49 PM2024-04-28T17:49:44+5:302024-04-28T17:51:24+5:30

घटना का एक वीडियो अब वायरल हो गया है जिसमें अरिजीत को दुबई में सैकड़ों लोगों के लिए प्रदर्शन करते देखा जा सकता है, जिसके बाद वह बीच में रुकते हैं और माहिरा की ओर इशारा करते हैं।

Arijit Singh FAILS To Recognise Mahira Khan At Dubai Concert, Stops Singing Midway To Apologise | VIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

VIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

Highlightsअरिजीत सिंह ने हाल ही में दुबई में एक खचाखच भरे संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति दीउस दौरान वह पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को पहचानने में असफल रहेहालांकि, अपनी गलती का एहसास होने पर गायक ने अपना प्रदर्शन बीच में ही रोक दिया

VIDEO: वर्तमान समय के सबसे पसंदीदा पार्श्व गायकों में से एक, अरिजीत सिंह ने हाल ही में दुबई में एक खचाखच भरे संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति दी, और उस दौरान वह पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को पहचानने में असफल रहे, जो वीआईपी जोन के चेहरों में से एक थी। हालांकि, अपनी गलती का एहसास होने पर गायक ने अपना प्रदर्शन बीच में ही रोक दिया और अभिनेत्री से माफी मांगी।

घटना का एक वीडियो अब वायरल हो गया है जिसमें अरिजीत को दुबई में सैकड़ों लोगों के लिए प्रदर्शन करते देखा जा सकता है, जिसके बाद वह बीच में रुकते हैं और माहिरा की ओर इशारा करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब गायक ने उन्हें देखा तो वह ज़ालिमा गाना गा रहे थे और यह गाना शाहरुख खान के साथ माहिरा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'रईस' का है।

जैसे ही अरिजीत को एहसास हुआ कि अभिनेत्री कौन थी, फिर उन्होंने कहा, "मैं इस व्यक्ति को पहचानने की कोशिश कर रहा था, तभी याद आया कि मैंने उसके लिए गाना गाया है। देवियो और सज्जनो, माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं," गायक ने आगे कहा, "इसके बारे में सोचो, मैं उसका गाना ज़ालिमा गा रहा था और यह उसका गाना है और वह भी गा रही थी और मैं उसे पहचान नहीं सका। मुझे बहुत खेद है, महोदया। आभार और बहुत बहुत धन्यवाद।" जैसे ही कैमरा माहिरा की तरफ गया, एक्ट्रेस शरमाते हुए और लोगों की तरफ हाथ हिलाते हुए नजर आईं।

माहिरा ने 2017 में एसआरके-स्टारर रईस के साथ बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत की और केवल एक फिल्म के साथ, उन्होंने देसी प्रशंसकों का दिल जीत लिया। हालाँकि, देश में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगने के बाद अभिनेत्री ने कभी भारत में काम नहीं किया।

माहिरा ने बार-बार बताया है कि वह भारत से कितना प्यार करती हैं और लगभग सात साल तक यहां काम नहीं करने के बावजूद उन्हें इस देश से कितना प्यार मिलता है। व्यक्तिगत मोर्चे पर, माहिरा ने अपने लंबे समय के प्रेमी सलीम करीम से एक निजी लेकिन भव्य समारोह में दूसरी बार शादी की, और यह उनकी पहली शादी से हुआ बेटा ही था जिसने उन्हें घर तक पहुंचाया।

Web Title: Arijit Singh FAILS To Recognise Mahira Khan At Dubai Concert, Stops Singing Midway To Apologise

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे