अंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: April 25, 2024 02:36 PM2024-04-25T14:36:11+5:302024-04-25T14:37:10+5:30

मृणाल ठाकुर ने बताया कि वह अपने अंडों को फ्रीज करने, मानसिक स्वास्थ्य और अन्य चीजों पर कैसे विचार कर रही हैं।

Mrunal Thakur says she's considering freezing her eggs | अंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

अंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

Highlightsउन्होंने कहा कि उनके लिए अपने जीवन और करियर के बीच सही संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है।उन्होंने खुलासा किया कि वह ऐसे दिनों से उबरने के लिए थेरेपी और अपने प्रियजनों पर भरोसा करती है।वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली प्रोडक्शन के अलावा पूजा मेरी जान में अभिनय करेंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने एक हालिया इंटरव्यू में काम और जीवन के बीच संतुलन बनाने, अपने अंडे फ्रीज करने और बहुत कुछ के बारे में बात की। मृणाल ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात की कि जब उनका दिन खराब चल रहा हो तो वह कैसे इस बारे में बात करना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए अपने जीवन और करियर के बीच सही संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है।

एक्ट्रेस मोना सिंह ने हाल ही में अपने अंडे फ्रीज करने के बारे में बात की है, इसपर मृणाल ने कहा, "जीवन और करियर में संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है लेकिन आप हमेशा यह पता लगाने की कोशिश करते रहते हैं कि उस संतुलन को कैसे बनाया जाए। मैं जानती हूं कि रिश्ते कठिन होते हैं और इसीलिए आपको सही साथी ढूंढने की जरूरत है जो आपके काम की प्रकृति को समझता हो। अंडे फ्रीज करना, हां, मैं इस पर भी विचार कर रही हूं।"

मृणाल ने उन दिनों के बारे में भी बताया जब वह (अपने) बिस्तर से बाहर नहीं निकलना चाहती थीं, फिर भी उन्हें काम पर जाना पड़ता था और खुशी के दृश्य शूट करने पड़ते थे। उन्होंने खुलासा किया कि वह ऐसे दिनों से उबरने के लिए थेरेपी और अपने प्रियजनों पर भरोसा करती है। 

उन्होंने कहा, "मैं अपने काम का उपयोग बैंडएड के रूप में कर रही था, लेकिन जैसे ही मैंने सामान पैक किया और घर गयी, मैं दुखी थी। अब मैं इसे अपने सिस्टम से बाहर निकालने के लिए बात करती हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं थेरेपी करती हूं, यह किसी के लिए भी महत्वपूर्ण है, खासकर उन अभिनेताओं के लिए जो अलग-अलग किरदार निभाते हैं। मेरे पास ऐसे लोग हैं जिन्होंने मुझे परेशान किया, मेरे दोस्त और मेरी बहन। मेरी बिल्ली भी मेरे जीवन में इतना बदलाव लाती है।"

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में 2022 की फिल्म सीता रामम, 2023 की फिल्म हाय नन्ना और द फैमिली स्टार के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रखा, जो इस साल रिलीज हुईं। सीता रामम और हाय नन्ना बड़े पैमाने पर हिट रहे, जबकि द फैमिली स्टार को ठंडी प्रतिक्रिया मिली। वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली प्रोडक्शन के अलावा पूजा मेरी जान में अभिनय करेंगी।

Web Title: Mrunal Thakur says she's considering freezing her eggs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे