लाइव न्यूज़ :

योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर का विपक्ष पर हमला, बोले- 'राजभर समाज ओम प्रकाश राजभर से सावधान हो गया है, अखिलेश यादव झूठे आकड़ों से जनता को गुमराह कर रहे हैं'

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: September 26, 2022 6:26 PM

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर जैसे लोग इस देश को बिरादरी के नाम पर बांटने और तोड़ने के काम लगे हुए हैं। ऐसे लोगों से राजभर बिरादरी सतर्क हो चुकी है।

Open in App
ठळक मुद्देयोगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर पर किया तीखा हमला यूपी का राजभर समाज अब चेत गया है और वो ओम प्रकाश राजभर के झांसे में नहीं आने वाली हैयूपी की सियासत में ओपी राजभर के दिन पूरे हो चुके हैं और वो ऑउट ऑफ पॉलिटिक्स हो सकते हैं

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा राजभर वोटों की गोलबंद के लिए किये जाने वाली ‘सावधान यात्रा’ पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का राजभर समाज अब चेत गया है और वो ओम प्रकाश राजभर के झांसे में नहीं आने वाली है। सियासत में उनके दिन पूरे हो चुके हैं और वो कभी भी ऑउट ऑफ पॉलिटिक्स हो सकते हैं।

वाराणसी के शिवपुर में मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री देश को जोड़ने की बात कह रहे हैं और ओपी राजभर जैसे लोग इस देश को बिरादरी के नाम पर बांटने और तोड़ने के काम लगे हुए हैं। ऐसे लोगों को अपना इतिहास जरूर याद करना चाहिए। यूपी की राजभर बिरादरी बहुत समझदार है, इस कारण ओमप्रकाश राजभर का विकेट यहां पर धीरे-धीरे गिरना शुरू हो गया है और वो जल्द ही आल आउट होकर सियासत की मैदान से बाहर नजर आएंगे।

इसके साथ ही अनिल राजभर ने विपक्षी दल सपा और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देशवासियों को अच्छी तरीके से पता है कि ये सारे दल देश तोड़ने और बांटने की मुहिम में लगे हुए हैं। जनता बहुत समझदार है और वो इन दलों के काली नियत को अच्छे से पहचान रही है।

मंत्री राजभर ने कहा कि देश तोड़ने वाली कांग्रेस भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खौफ से अब देश जोड़ने की बात करने लगी है। देर-सबेर कम से कम कांग्रेस को तो यह अक्ल आ गई कि देश तोड़ने और बांटने से नहीं, बल्कि जोड़ने से चलेगाष लेकिन सपा और सुभासपा जैसे दल आज भी गहरी नींद में सो रहे हैं और यही कारण है कि यूपी की जनता ने इन्हें खारिज कर दिया था।

उन्होंने कहा कि आज की तारीख में राजभर समाज सुभासपा और ओपी राजभर से सावधान हो गया है। ये ओमप्रकाश राजभर निकाल लें यात्रा, ऐसी यात्रा से कुछ नहीं होने वाला है। उनकी सियासत अब खत्म हो चुकी है और इस बात को भी अच्छे से समझ रहे हैं।

जहां तक सपा का सवाल है कि तो जब सदन चलता है तो सपा सड़क पर जाकर बैठती है। सपा नेता अखिलेश यादव केवल जनता को गुमराह कर रहे हैं। वो रोज-रोज मनगढंत आकड़ा देते रहते हैं । अगर उन्हें भी राजनीति में रहना है तो इस बात को अच्छे से समझना होगा कि झूठे आकड़ों से जनता को गुमराह नहीं किया जा सकता है।

टॅग्स :Anil Rajbharअखिलेश यादवAkhilesh Yadavसमाजवादी पार्टीSamajwadi Party
Open in App

संबंधित खबरें

भारतअरविंद केजरीवाल बोले- 'मेरे बाद ममता बनर्जी और पिनरई विजयन का नंबर था', इस्तीफा न देने के सवाल पर भी दिया जवाब

क्राइम अलर्टVideo: बीच सड़क पर गैंगवार, कार से मारी व्यक्ति को टक्कर, कर्नाटक बीजेपी ने वीडियो शेयर कर कांग्रेस को घेरा

भारतब्लॉग: आशंका-अनुमान के बीच दस दिन की शांति

भारतIndia Next Prime Minister: 'देश का दुर्भाग्य होगा अगर अमित शाह, योगी आदित्यनाथ पीएम बनेंगे', योगेंद्र यादव ने कहा

भारतLok Sabha Elections 2024 Phase 6: 58 सीट, 889 उम्मीदवार और 11.13 करोड़ वोटर, यहां जानें दलों और प्रत्याशियों की लिस्ट

भारत अधिक खबरें

भारतGujarat fire: राजकोट में गेमिंग जोन में भीषण आग से हुआ बड़ा हादसा, 24 लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

भारतDelhi Lok Sabha polls 2024: राष्ट्रीय राजधानी में शाम 7 बजे तक 54.48% मतदान दर्ज; नई दिल्ली सीट में सबसे कम

भारतLok Sabha Elections 2024: छठे चरण में 59% से अधिक मतदान, पश्चिम बंगाल 78% के साथ सबसे आगे

भारतBihar LS Polls 2024: बिहार में छठे चरण में 55.54 फीसदी लोगों ने किया मतदान, 2019 की तुलना में 3 फीसदी कम हुई वोटिंग

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी को संविधान का ज्ञान नहीं, तेजस्वी यादव ने कहा- अगले पांच साल में वह बिहार के लिए क्या करेंगे?