लाइव न्यूज़ :

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 8: धीमी कमाई के बावजूद शाहिद कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी, जानें आठवें दिन का कलेक्शन

By अंजली चौहान | Published: February 17, 2024 8:55 AM

फिल्म जल्द ही भारत में 50 करोड़ क्लब में प्रवेश करेगी। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Open in App

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection day 8:शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक जोड़ी वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज के बाद से अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता बीत गया है और अब इसकी रफ्तार धीमी पड़ती नजर आ रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने आठवें दिन सबसे कम 2 करोड़ की कमाई की है जो अब तक की सबसे कम कमाई है। हालांकि, इसके बावजूद फिल्म जल्द 50 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने भारत में अब तक 47 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 44.35 करोड़ रुपये है। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 8वें दिन इसने भारत में 2.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब तक यह फिल्म भारत में 47 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर चुकी है।

फिल्म के बारे में

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पहली बार फिल्म निर्माता अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और अंत में कृति सनोन के चरित्र सिफरा से शादी करता है, जो एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबोट है।

इसे सिनेमाघरों में मिली-जुली समीक्षा मिली। फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे मिली-जुली समीक्षा मिली।

टॅग्स :बॉक्स ऑफिस कलेक्शनशाहिद कपूरकृति सेननबॉलीवुड अभिनेत्रीबॉलीवुड हीरोहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?