लाइव न्यूज़ :

'कॉफी विद करण' शो में रानी मुखर्जी ने खुलासा किया, पैपराजी को क्यों नहीं लेने देती बेटी की तस्वीर

By आकाश चौरसिया | Published: November 30, 2023 4:20 PM

'कॉफी विद करण' शो में रानी मुखर्जी और काजोल एक साथ पहुंचे थे। जहां, रानी मुखर्जी ने खुलासा करते हुए बता दिया कि आखिर वो क्यों नहीं लेनी देती है बेटी की तस्वीर। इस दौरान उन्होंने करण से ही पूछ लिया की आप ही इसका हल बता दीजिए।

Open in App
ठळक मुद्देरानी मुखर्जी ने करण जौहर से मांगी मददकॉफी विद करण शो में रानी ने कहा, वो बच्ची को बिल्कुल भी अलग सा नहीं देखना चाहती हूंजिसके कारण उसे भविष्य में कोई समस्या हो

नई दिल्ली: 'कॉफी विद करण' शो में रानी मुखर्जी और काजोल एक साथ पहुंची थी। इस दौरान रानी ने बताया कि वो क्यों नहीं पैपराजी को फोटो नहीं लेने देती है। उन्होंने कहा कि बेटी अदिरा की निजता और बहुत बातों पर खुलकर बात की। जब करण जौहर ने अभिनेत्री से पूछा, किसी के पास उनकी कोई तस्वीर नहीं और कहा कि वो जानते हैं कि कैसे इसे मैनेज करती हैं। रानी ने कहा,  "उन्हें पहले से बोल देती हूं कि आप बच्चे की तस्वीर मत लें। वे मेरी आंखों को देखते हैं और वे डर जाते हैं।"

रानी ने भी अपनी बेटी की निजता का सम्मान करने के लिए पैपराजी को धन्यवाद दिया और कहा, "यह वे जानते हैं। मुझे लगता है कि आदिरा के जन्म के समय से ही और मुझे सभी पैपराजी, मीडिया के लोगों को धन्यवाद देना है। वे वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं क्योंकि इसका एक तरह से सम्मान करते थे।"

रानी मुखर्जी ने ये भी बताया कि आदित्य चोपड़ा ने भी सहमति जताते हुए कहा था कि बेटी की तस्वीरें और वे जानते हैं कि आदि कैसा है और यह हमारा एक साथ निर्णय था कि हम नहीं चाहते थे कि आदिरा की तस्वीरें खींची जाएं क्योंकि हमारे पास एक अलग विचार है कि हम आदिरा को कैसे बड़ा करना चाहते हैं। ताकि, वह स्कूल में कुछ भी ऐसा न महसूस करें कि वो बेहद अलग हैं और ऐसा तभी होगा जब उसकी फोटो नहीं खींची जाएगी। 

आदित्य चोपड़ा बहुत कम ही मौके पर ही पैपराजी की नजरों से कैद हो पाते हैं। अन्यथा उन्होंने करण से पूछा कि आप ही ऐसा कोई सीक्रेट रास्ता बता दें, जिसके जरिए हम पैपराजी से बचते हुए अपने गंतव्य की ओर निकल जाएं। रानी ने आगे कहा, "नहीं, वास्तव में करण मुझे बताऊ, असल में मैं वास्तव में मधुमक्खी हूं। मुझे अपने बच्चे और पति के लिए रास्ता बनाना है"।

टॅग्स :रानी मुखर्जीकरण जौहरकाजोलहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?