लाइव न्यूज़ :

'Panipat' Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' ने कमाई के मामले में किया निराश, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 07, 2019 10:17 AM

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि आशुतोष गोवारिकर की डायरेक्टोरियल फिल्म "एन्ट्रोवर्ल्डिंग" है, जो मराठों की बहादुरी को सलाम करती है।

Open in App
ठळक मुद्देयह फिल्म पानीपत की 1761 में हुई तीसरी लड़ाई पर आधारित है।फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई है।इस फिल्म में संजय दत्त ने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया है।

पानीपत (Panipat) की तीसरी लड़ाई पर आधारित फिल्म 'पानीपत' (Panipat Movie) ने पहले दिन कमाई के मामले में निराश किया है। 100 करोड़ रुपए से अधिक के बजट पर बनी फिल्म 'पानीपत' को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट (Panipat Box Office Collection) के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 3.5 से 4 करोड़ की कमाई की है।

बॉलीवुड स्टार्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) शुक्रवार (6 दिसंबर) को रिलीज हुई थी। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने कड़ी टक्कर दी है। फिल्म 'पानीपत' में पहली बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त की जोड़ी ने एक साथ काम किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और  संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शानदार एक्टिंग की है।

इस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) हैं, जिन्होंने इस फिल्म के जरिए 3 साल बाद वापसी की है। फिल्म 'पानीपत' को भारत में 1,500 से अधिक स्क्रीन और विदेशी बाजार में 600 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पानीपत' एक उत्साहवर्धक फिल्म है, जो मराठों की बहादुरी को सलाम करती है। "आशुतोष गोवारीकर ने इसे सही कहा ... उत्साह से भरपूर फिल्म # मराठों की वीरता को सलाम करती है ... पैची फर्स्ट हाफ ... ब्रिलियंट सेकेंड हाफ ... बैटल पार्टिसिपेंट्स शानदार ... संजू फेरी, अर्जुन प्रभावी, कृति एक्सेल।"

यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 1761 में 14 जनवरी को मराठों और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म की कुल 3 घंटे की अवधि कई दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में आने के लिए एक बाधा साबित हो सकती है।

फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई है, जो पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ थे। संजय दत्त ने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया है। अब्दाली को अफगानिस्तान का संस्थापक माना जाता है। साथ ही एक्ट्रेस कृति सेनन को सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी यानी पार्वती बाई के किरदार में दिखाया गया है। 

टॅग्स :पानीपतअर्जुन कपूरसंजय दत्तकृति सेननआशुतोष गोवरिकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्कीCrew Trailer: फिल्म क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज, करीना, तब्बू और कृति सैनन एक साथ..

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अर्जुन कपूर के नाम से कांपेंगे स्टार, विलेन के रोल में खूंखार लुक से मचेगा तहलका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...

बॉलीवुड चुस्कीUAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."