Crew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

By अंजली चौहान | Published: March 30, 2024 01:35 PM2024-03-30T13:35:58+5:302024-03-30T13:41:22+5:30

Kriti Sanon On Kareena Kapoor Tabu: क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म की मेकिंग और स्टार्स के बारे में कृति सेनन ने अपने विचार साझा किए हैं।

Kriti Sanon on the sets of Crew revealed secret that how Kareena Kapoor Tabu used to behave with junior Kriti | Crew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Crew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Kriti Sanon On Kareena Kapoor Tabu: लंबे इंतजार के बाद मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। क्रू का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे थे क्योंकि फिल्म में तीन हसीनाओं की जोड़ी ने फायर लगा दिया है। फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में अच्छी शुरुआत के साथ रिलीज हुई है।

ऑन स्क्रीन तब्बू, कृति और करीना कपूर  की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आ रही है। दर्शकों को तीनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है लेकिन फिल्म के साथ इनकी सेट पर कैसी अंडरस्टैंडिंग रही इसके बारे में कृति सेनन ने खुलकर बात की।

फिल्म क्रू का हिस्सा रही कृति सेनन ने अपनी सीनियर स्टार तब्बू और करीना कपूर के साथ पहली बार काम करने के अनुभव पर खुलकर बात की। कृति सनोन ने अपने 'क्रू' के लिए एक हार्दिक पोस्ट लिखा, और अन्य दो प्रशंसित के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में बात की।

कृति सेनन ने करीना और तब्बू की जमकर तारीफ की

29 मार्च, 2024 को कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रू के सेट से कुछ यादगार पल साझा किए। अभिनेत्री ने एक लंबी पोस्ट में बताया कि वह अपने सह-कलाकारों और अन्य क्रू सदस्यों को कितना याद करेंगी। कृति ने खुलासा किया कि सेट पर उन्हें कभी भी जूनियर की तरह महसूस नहीं हुआ और कहा कि इंडस्ट्री में दो प्रतिष्ठित कलाकारों, करीना और तब्बू के साथ अभिनय करना उनके लिए खुशी की बात थी।

सेट पर उनके व्यक्तित्व के बारे में आगे बात करते हुए, कृति ने अपनी पोस्ट में उल्लेख किया: “इस CREW में मेरा दिल है। मैंने वर्षों से इन दोनों महिलाओं की प्रशंसा की है और हमारे बॉलीवुड में अब तक के दो सबसे प्रतिष्ठित कलाकारों के साथ प्रदर्शन करना बहुत खुशी की बात है! सेट पर कभी जूनियर जैसा महसूस नहीं हुआ केमिस्ट्री बनाने के लिए हमेशा 3 अलग-अलग महिलाएं, 3 अलग-अलग कलाकार एक टीम के रूप में एक साथ आते थे जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा जबकि हमने धमाका किया था।”

इसके अलावा, उसी पोस्ट में, कृति ने तब्बू के गले लगाने के बारे में बात की और साझा किया कि बेबो, उर्फ करीना कपूर, हमेशा पूछती थीं, "आपने दोपहर के भोजन के लिए क्या खाया?" इसके अलावा, अभिनेत्री ने रिया कपूर के 'घर का खाना' के बारे में भी बात की और एकता कपूर की कभी न खत्म होने वाली सकारात्मक भावना का उल्लेख किया। 

अपने 'क्रू' की प्रशंसा करते हुए कृति ने कहा, "@tabutiful मैम के गर्मजोशी से भरे गले लगाने से लेकर बेबो के दैनिक “आपने दोपहर के भोजन के लिए क्या खाया?” @करीनाकापूरखान से @रेकापूर के स्वादिष्ट घर का खाना तक, जबकि उन्होंने मुझे सबसे छोटे सेक्सी कपड़े दिए थे, @ektarkapoor का "वी आर गोना किल इट" वाइब और निश्चित रूप से हमारे विमान का पायलट @rajoosworld और उसके अंतहीन चुटकुले - इसे मिस करूंगा क्रू बहुत!! पहले से ही मिल रहा प्यार बहुत अच्छा लग रहा है। हमारा #क्रू आपका है!”

क्रू की रिलीज से ठीक एक दिन पहले, करीना कपूर ने सेट पर अपने दिनों को याद करते हुए एक पोस्ट भी लिखा था।

करीना ने अपने दल को 'सर्वश्रेष्ठ' के रूप में टैग किया, खुद को बदमाश महिलाएं कहा, और आगे कहा: "हम हँसे, हम रोए, हम लड़े, हमने बहस की, हमने खाना खाया, और इन सबके बीच, 'मूवीमेकिंग' का जादू हुआ। अब तक का सबसे अच्छा क्रू, तो अपना पॉपकॉर्न लें, अपने फोन बंद करें, अपनी सीट बेल्ट बांधें और तीन बदमाश महिलाओं को अपनी अब तक की सबसे मजेदार उड़ान पर ले जाने दें।"

क्रू के बारे में

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर सहित एक उत्कृष्ट टीम द्वारा समर्थित, क्रू में बहुमुखी दिलजीत दोसांझ के साथ प्रमुख महिलाओं, करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू की तिकड़ी है और कपिल शर्मा की विशेष उपस्थिति।

इसे दर्शकों और समीक्षकों दोनों से मिली-जुली समीक्षा मिल रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Web Title: Kriti Sanon on the sets of Crew revealed secret that how Kareena Kapoor Tabu used to behave with junior Kriti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे