लाइव न्यूज़ :

Bigg Boss 12: तो इसलिए श्रीसंत नहीं जीत पाए शो, इन बातों से होता है साफ जाहिर?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 31, 2018 12:03 AM

श्री के फैंस के लिए चौंकाने वाला रहा है। घर के अंदर से बाहर आए प्रतियोगियों को भी लग रहा था कि वह विजेता होंगे।

Open in App

बिग बॉस 12 का फाइनल हो गया है। दीपिका कक्कड़ इस सीजन की विजेता बनी हैं। वह शुरू से घर के अंदर संवेदनशीलता के साथ खेलती आई थीं। लेकिन घर के अंदर के सबसे दमदार प्रतियोगी के रूप में श्रीसंत को देखा जा रहा था। 

कई दिनों से कहा जा रहा था कि वह शो के विजेता होगें। हांलाकि सोशल मीडिया पर इस बात की मुहर तक फैंस के द्वारा लगा दी गई थी कि वह ही शो के विजेता हैं। लेकिन वह इस सीजन के रनरअप रहे हैं। श्री के फैंस के लिए चौंकाने वाला रहा है। घर के अंदर से बाहर आए प्रतियोगियों को भी लग रहा था कि वह विजेता होंगे।

लास्ट में पलटी बाजी

सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि शो जीतने वाले तो श्री ही थे लेकिन जैसे ही इस बात की खबर सोशल मीडिया पर फैली मेकर्स ने लास्ट में अपना फैसला बदला दिया । क्योंकि टॉप 2 में शुरु से वोटिंग के हिसाब से दीपिका और श्री ही चल रहे थे। यानि श्री के चाहने वालों के हिसाब से ये जानबूझकर किया गया फैसला है।

घर से भागने की कोशिश व गुस्सा

श्री का शो ना जीतना आज मुख्य वजह उनका घर से बार बार भागने का कारण भी बना है। वह शुरू में और लास्ट में भी घर से जाने की बात कहते दिखे हैं। कई बार उन्होंने कूद कर जाने तक की कोशिश की। वहीं अगर उनके गुस्से की बात की जाए तो ये भी अहम कारण कहा जा सकता है। श्री का गुस्सा घर के अंदर हमेशा सातंवे आसमान पर रहा। खैर भले वो शो के विजेता ना रहे हों लेकिन फैंस के दिलों के विजेता वह जरुर बन गए हैं। 

टॅग्स :बिग बॉस 12बिग बॉसएस श्रीसंत
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटश्रीसंत के एक झूठ ने बदल दी संजू सैमसन की किस्मत, ऐसे मिली राजस्थान रॉयल्स में एंट्री, जानिए पूरी कहानी

क्राइम अलर्टSnake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, ईडी ने यूट्यूबर पर कसा शिकंजा

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें