Watch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

By अंजली चौहान | Published: April 10, 2024 04:45 PM2024-04-10T16:45:12+5:302024-04-10T16:45:32+5:30

Priyanka Chahar Choudhary Video: प्रियंका चाहर चौधरी हाल ही में गुरनजर चट्ठा के साथ दोस्त बनके गाने में नजर आई थीं। गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है

Watch Priyanka Chahar Choudhary seen in bad condition reached hotel in torn clothes stopped by security video viral | Watch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Priyanka Chahar Choudhary Video: सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी इंडस्ट्री में आज ऐसा नाम है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह टेलीविजन पर सबसे प्रसिद्ध और मशहूर हस्तियों में से एक हैं। प्रियंका चाहर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ें रहने के लिए उन्हें फॉलो भी करते हैं। मगर हाल ही में प्रियंका के एक वीडियो ने उनके फैन्स को चिंता में डाल दिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रियंका चाहर के साथ अजीब घटना हुई और वह खुद भी बहुत अजीबो-गरीब नजर आईं। उन्हें एक होटल के बाहर रोक दिया गया और जाने नहीं दिया गया। प्रियंका ने इस दौरान गंदे कपड़े पहने हुए थे जो बिल्कुल भी समान्य नहीं था। यही वजह रही कि गार्ड ने उन्हें होटल के अंदर जाने से रोक दिया।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में प्रियंका को एक होटल परिसर के अंदर घूमते हुए दिखाया गया है। उसने गंदे कपड़े पहने हुए हैं और उसके बालों में भी कंघी नहीं की गई है। जैसे ही वह होटल में प्रवेश करने वाली थी, गार्ड और मैनेजर ने उसे रोका और पूछा कि वह कहां जा रही है। प्रियंका ने उन्हें बताया कि वह अंदर जा रही है लेकिन उन्होंने उसे अनुमति नहीं दी। वीडियो शेयर होते ही फैन्स ने रिएक्शन दिया।

उनमें से एक ने लिखा, "यह उनके नए म्यूजिक वीडियो "दोस्त बनके" का अंश है, यह न तो कोई पब्लिसिटी स्टंट है और न ही कोई प्रमोशन।" एक अन्य ने लिखा, "प्रियंका ने इस गाने में बहुत शानदार परफॉर्मेंस दी है। यह गाना बहुत खूबसूरत है, जरूर देखें।"

क्या है प्रियंका चाहर के लुक की सच्चाई?

दरअसल, प्रियंका चाहर चौधरी ने गंदे कपड़े और अजीब लुक अपने नए म्यूजिक वीडियो दोस्त बनके के लिए लिया है। गाने में उनका लुक यही है और इसलिए उन्होंने यह लुक लिया।

दोस्त बनके गाने की बात करें तो इसमें राहत फतेह अली खान और गुरनजर चट्ठा हैं। गाने में प्रियंका एक ऐसी महिला के किरदार में नजर आ रही हैं जिसे प्यार में धोखा मिला है। उनके अभिनय की सभी ने तारीफ की है।

बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में शो गठबंधन से की। वह लोकप्रिय शो उडारियां में अभिनय करने के बाद प्रसिद्ध हुईं। रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भाग लेने के लिए 2022 में शो छोड़ दिया। शो में अपने कार्यकाल के लिए उन्हें व्यापक पहचान मिली और वह दूसरी रनर-अप बन गईं। अभिनेत्री को हाल ही में एक प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट दस जून की रात मिला है। यह शो एकता कपूर द्वारा संचालित किया जाएगा और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।

Web Title: Watch Priyanka Chahar Choudhary seen in bad condition reached hotel in torn clothes stopped by security video viral

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे