लाइव न्यूज़ :

Bigg Boss 12: आज होगा शो का फाइनल, कुछ इस अंदाज में फाइनलिस्ट ने डांस का लगाया तड़का

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2018 8:23 PM

फैंस को दीपिका और श्रीसंत का प्यार वाला डांस देखने को मिलने वाला है, दोनों भाई बहन के बीच के नोकझोक वाला डांस फैंस को जमकर पसंद आने वाला है।

Open in App

'बिग बॉस 12'के फिनाले में अब बस चंद घंटों का इंतजार बचा है। सारे प्रतियोगी जीत के लिए दम भरते नजर आ रहे हैं। ऐसे में थोड़ी देर में फैंस को पता चल जाएगा कि आखिर 12वें सीजन का विजेता कौन होगा। अब शो में तड़का लगाने के लिए बिग बॉस ने एक ऐसे एक्ट की प्लानिंग की है, जिसमें ये तीनों प्रतियोगी रणवीर सिंह के खलीबली गाने पर एक साथ डांस करते दिखाई देंगे।

फैंस को दीपिका और श्रीसंत का प्यार वाला डांस देखने को मिलने वाला है, दोनों भाई बहन के बीच के नोकझोक वाला डांस फैंस को जमकर पसंद आने वाला है। साथ ही इन तीनों फाइनलिस्ट के इस डांस परफार्मेंस को देखकर आप काफी हैरान रह जाएंगे क्योंकि ये तीनों इस दौरान एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे और अपने डांस के हुनर से आपका दिल जीत लेंगे।

श्रीसंथ, रोमिल चौधरी और करणवीर वोहराफिल्म पद्मावत के गीत खलीबली पर जबरदस्त डांस परफार्मेंस देते नजर आने वाले हैं। जिसमें तीनों एक दूसरे को ललकारते नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि आज आपको एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलने वाला है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के फैंस ने उन्हें बिग बॉस का विनर घोषित कर दिया है। दीपिका की कई एडिटेड तस्वीरें वायरल गई हैं जिसमें वह शो की विनर की ट्राफी पकड़े नजर आ रही हैं। ऐसे तो दीपिका को शो का दमदार प्रतियोगी माना जा रहा था लेकिन जिस तरह से उनको फोटो वायरलहो रही हैं वह हर किसी के लिए चौंकाने वाला है।

‘द खबरी’ के मुताबिक फिनाले के कुछ समय पहले करणबीर और रोमिल को घर से बाहर हो जाएगे। कहा जा रहा है कि रोमिल पैसे लेकर घर से बाहर होंने तो करण कम वोट के कारण बाहर हो सकते हैं।   जिसके चलते अब बिग बॉस सीजन के तीन टॉप कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। करणवीर बोहरा, और रोमिल चौधरी घर से बेघर होने के बाद बिग बॉस के घर में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंत बचे हैं।

टॅग्स :बिग बॉस 12बिग बॉसएस श्रीसंत
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटश्रीसंत के एक झूठ ने बदल दी संजू सैमसन की किस्मत, ऐसे मिली राजस्थान रॉयल्स में एंट्री, जानिए पूरी कहानी

क्राइम अलर्टSnake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, ईडी ने यूट्यूबर पर कसा शिकंजा

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें