लाइव न्यूज़ :

म्यूजिक के है शौकीन तो इन ईयरफोन्स से नहीं होगा कोई बेस्ट, कीमत 500 रुपये से कम

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: April 02, 2019 4:46 PM

Open in App
1 / 6
बाजार में कई तरह के ईयरफोन बिक्री के लिए उपलब्ध है। मौजूद ईयरफोन्स की कीमत 100 रुपये लेकर 2,500 रुपये तक के ऊपर होती है। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे 5 वायर्ड ईयरफोन्स के बारे में जो 500 रुपये से भी कम कीमत में बाजार में मिल रहे हैं। तो आइए जानते हैं 5 बेस्ट वायर्ड ईयरफोन के बारे में...
2 / 6
लोकप्रिय कंपनी boat का यह ईयरफोन अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए मौजूद है। इसे 499 रुपये में बेचा जा रहा है। ईयरफोन की बात करें तो इसमें Mic फीचर्स दिया गया है। इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है। Earphone की खास बात है कि इसमें Braided Cable दी गई है ताकि ईयरफोन उलझे नहीं।
3 / 6
इस लिस्ट में दूसरा नंबर BoAt BassHeads 162 ईयरफोन का है। यह ईयरफोन HD साउंड क्वालिटी के साथ आता है। एक्स्ट्रा बेस के साथ इस ईयरफोन से आपको क्रिस्टल क्लीयर साउंड क्वालिटी के साथ पेश किया गया है। ये ईयरफोन भी Braided cable के साथ आता है जो इसे उलझने नहीं देता और इसकी ड्यूरेबलिटी को बढ़ाता है। अमेजन पर आप इसे 499 रुपये में खरीद सकते हैं।
4 / 6
फिलिप्स के इयरफोन की अगर बात करें तो ये इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। Philips SHE1515BK/94 में कॉलिंग माइक मौजूद है। इस ईयरफोन की साउंड क्वालिटी भी काफी क्लियर और बेहतरीन है। अगर आप इस ईयरफोन को अमेजन इंडिया से खरीदते हैं तो आपको 438 रुपये देने होंगे, वहीं फ्लिपकार्ट पर यह 389 रुपये में बिक्री के लिए मौजूद है।
5 / 6
चीनी कंपनी शाओमी का ये ईयरफोन बेहतर साउंड क्वालिटी और कॉलिंग माइक के साथ बाजार में मौजूद है। यह ईयरफोन लुक में भी काफी स्टाइलिश है। इसे अमेजन, शाओमी के आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 399 रुपये है।
6 / 6
स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी का ईयरफोन Realme Bus भी इस लिस्ट में आता है। ये ईयरफोन शानदार कॉलिंग और एचडी साउंड क्वॉलिटी के साथ आते हैं। ईयरफोन को अमेजन, फ्लिपकार्ट और रियलमी के स्टोर से 499 रुपये में खरीदा जा सकता है।
टॅग्स :ईयरफोन्सरियलमीशाओमीअमेजनफ्लिपकार्ट
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेदुनिया का सबसे विशालकाय एनाकोंडा सांप एना जूलिया अमेजन वर्षावन में पाया गया मृत, जानें इसकी लंबाई और वजन

कारोबारमहिला दिवस पर अमेजन का 500 छात्राओं को तोहफा, शुरू होगा '#SheIsAmazon' कैंपेन, जानें यहां सब कुछ

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे

टेकमेनियाLok Sabha Elections 2024: गूगल लोकसभा चुनावों के लिए मतदाताओं को देगा 'हाई क्वालिटी इन्फोर्मेशन', जानें विवरण