एक ही बंदर ने 6 बार काटा...केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह ने सुनाया मजेदार किस्सा, शरीर पर बने टैटू से जुड़ी राज की बात भी बताई

रिंकू सिंह टैटू बनवाने के भी शौकीन हैं और उनके शरीर पर कई टैटू देखने को मिल जाएंगे। पॉडकास्ट में रिंकू ने इससे जुड़ी कुछ इमोशनम बातें भी बताईं। रिंकू के दाहिने हाथ पर एक खास टैटू बना है। इसके बारे में उन्होंने बताया कि उनके दाहिने हाथ पर बना टैटू उनके लिए एक विशेष अर्थ रखता है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 28, 2024 5:47 PM

Open in App
ठळक मुद्देरिंकू सिंह ने नाइट्स डगआउट पॉडकास्ट पर एक मजेदाक किस्सा बतायारिंकू ने बताया कि एक बंदर ने उन्हें छह बार काटा थापॉडकास्ट में रिंकू ने कुछ इमोशनल बातें भी बताईं

IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने नाइट्स डगआउट पॉडकास्ट पर एक मजेदाक किस्सा बताया। रिंकू ने बताया कि एक बंदर ने उन्हें छह बार काटा था। ये किस्सा सुनाते हुए रिंकू ने मजाकिया लहजे में कहा कि ऐसा गलता है कि उसे मुझसे प्यार हो गया था।

रिंकू सिंह टैटू बनवाने के भी शौकीन हैं और उनके शरीर पर कई टैटू देखने को मिल जाएंगे।  पॉडकास्ट में रिंकू ने इससे जुड़ी कुछ इमोशनल बातें भी बताईं। रिंकू के दाहिने हाथ पर एक खास टैटू बना है। इसके बारे में उन्होंने बताया कि उनके दाहिने हाथ पर बना टैटू उनके लिए एक विशेष अर्थ रखता है। रिंकू ने बताया कि ये टैटू उन्होंने तब बनवाया जब उनका केकेआर के लिए चयन हुआ। रिंकू ने बताया कि यह दोपहर 2:20 बजे का समय था। इस समय एक झटके में  उनके परिवार की किस्मत बदल गई। 

26 वर्षीय बल्लेबाज ने बताया कि यह दोपहर के 2:20 बजे थे। उसी समय से मेरे परिवार का जीवन बदल गया। केकेआर के लिए रिंकू को 80 लाख रुपये में खरीदा गया। रिंकू ने बताया कि इस पैसे से परिवार की सभी समस्याएँ हल हो गईं। उनके परिवार ने सारा कर्ज चुका दिया। 

 26 साल के रिंकू फिलहाल भारतीय टीम के लिमिटेड ओवर फॉर्मेट का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने भारत के लिए 2 वनडे और 15 टी20 मैच अभी तक खेले हैं, जिसमें उन्होंने बल्ले से कमाल का परफॉर्म किया है। रिंकू ने वनडे क्रिकेट में 134 की स्ट्राइक रेट से 55 रन बनाए हैं, जबकि टी2 में उन्होंने 356 रन बनाए हैं।

रिंकू बेहद गरीब परिवार से आते हैं। वह साल 2023 में चीन के हांगझाऊ में एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाली टीम के सदस्य भी थे। इसके बाद दिल्ली में एक कार्यक्रम में उन्हें इनाम के तौर पर 3 करोड़ रुपये की रकम मिली थी। तब रिंकू ने कहा था कि इन पैसों से वह अपने पिता के लिए गाड़ी खरीदेंगे।

टॅग्स :रिंकू सिंहKKRकोलकाता नाइट राइडर्सआईपीएल 2024IPL 2024

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या