लाइव न्यूज़ :

Photos: तनुश्री दत्ता के अलावा ये अभिनेत्रियां भी हुईं नाना पाटेकर के गुस्से का शिकार

By ललित कुमार | Published: October 04, 2018 10:23 AM

Open in App
1 / 4
नाना पाटेकर का इन एक्ट्रेस के पहले आयशा जुल्का और मनीषा कोइराला के साथ भी नाम जुड़ चुका है। लेकिन इन दिनों लगातार नाना 10 साल पहले हुए हादसे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।
2 / 4
बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। हाल में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने कहा था कि 10 साल पहले 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। इसके अलावा तनुश्री ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पर भी आरोप लगाया है कि 'हॉर्न ओके प्लीज' की सेट के बाहर एमएनएस के लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया था।
3 / 4
डिंपल का नाना के साथ काम करने को लेकर कहना है कि एक एक्टर के तौर पर नाना का कोई भी मुकाबला नहीं कर सकते लेकिन मैंने उनका एक भयावह रूप भी देखा है। लेकिन इसमें कोई बुराई नहीं है हर इंसान का एक 'डार्क साइड' होता है।
4 / 4
तनुश्री के मुताबिक उनका कहना है कि नाना के इस महिलाओं के प्रति उनका हिंसक इतिहास है। लेकिन इन बातों को देखने के बाद रवीना टंडन का कहना कि आज सोशल मीडिया के होने से ज्यादातर बातें सबके सामने आ जाती हैं, लेकिन पहले ऐसा नहीं हो पता था।
टॅग्स :नाना पाटेकरतनुश्री दत्ताडिंपल कपाड़ियारवीना टंडन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहाथ जोड़ कर नाना पाटेकर ने मांगी माफी

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्कीVideo: नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़, बनारस की जनता में भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीरवीना टंडन संग एक बार फिर काम करने पर बोले अक्षय कुमार- "हमने सबसे ज्यादा हिट फिल्में एक साथ की हैं"

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म साजन चले ससुराल में करिश्मा कपूर ने रवीना टंडन को किया था रिप्लेस, राजनीति और गुटबाजी पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDunki Public Review: जनता को कैसी लगी Shahrukh khan की Dunki

बॉलीवुड चुस्कीDunki Movie Review: कभी कॉमेडी का तड़का तो कभी इमोशनल ड्रामा... कुछ यूं दिल छू लेने वाली है 'डंकी' की कहानी, पढ़े फर्स्ट रिव्यू

बॉलीवुड चुस्की'Dunki' Movie Review: शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की पहली फिल्म, थिएटर जाने से पहले जान लें कैसी है 'डंकी'

बॉलीवुड चुस्कीसाल 2023 में ये बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे, इस अभिनेता ने 61 साल की उम्र में लिए सात फेरे

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को प्रभास की 'सालार' ने एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ा, जानिए दोनों फिल्मों की कमाई