लाइव न्यूज़ :

नाइट आउट में इस ऑस्ट्रेलियाई सांसद को दिया ड्रग्स, फिर हुआ यौन उत्पीड़न और...

By आकाश चौरसिया | Published: May 05, 2024 12:02 PM

Australia MP ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जिक्र करते हुए कहा कि उनके साथ नाइट ऑउट के दौरान ड्रग्स दिया गया और फिर उनका यौन उत्पीड़न हुआ।

Open in App
ठळक मुद्देहाल में ऑस्ट्रेलिआई सांसद ने कई बड़े खुलासे कियेउन्होंने इस बात का जिक्र एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया साथ ही उन्होंने बताया कि उनके साथ अप्रिय घटना घटी, जिसके बारे में पुलिस को भी बताया

Australia MP: ऑस्ट्रेलाई सांसद ब्रिटनी लौगा ने दावा किया है कि उन्हें ड्रग दिया और उनका यौन उत्पीड़न किया गया। यह घटना पिछले हफ्ते मध्य क्वींसलैंड शहर येपून में हुई। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' परत दर परत खोलते हुए इस पर बात रखी। उन्होंने बताया कि 28 अप्रैल की सुबह पुलिस से भी उन्होंने इस बात को लेकर संपर्क किया।

ब्रिटनी लौगा ने इंस्टा पोस्ट में लिखते हुए कहा, "अस्पताल में हुए टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई कि उनकी शरीर में ड्रग्स दिया गया, जिसे वह कभी नहीं लेती हैं। इस पदार्थ ने मुझ पर काफी प्रभाव डाला"।

ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने कहा,  क्वींसलैंड शहर येपून में हफ्ते भर में उन्होंने पूरे हफ्ते में, उन्होंने शहर की अन्य महिलाओं से मिलीं, जिन्होंने इस तरह के अनुभव के बात कबूली। आगे ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने कहा, "यह किसी के साथ भी हो सकता था और दुखद रूप से, यह हममें से कई लोगों के साथ होता है।"

ब्रिटनी लौगा ने आगे बताता हैं कि इस तरह का अनुभव और भी महिलाओं ने हमारे शहर की महिलाओं ने किया। क्योंकि सामाजिक तौर पर हम अपने आपको खुला कैसे महसूस कर सकते हैं। 

द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, जिसे सड़क के उस पार फिल्माया गया ब्रिटनी लाउगा के कथित हमले का बताया जा रहा है, ऑनलाइन प्रसारित हो रहा है। पुलिस को हमले की सूचना देने के कुछ घंटों बाद ब्रिटनी लाउगा को इसके अस्तित्व के बारे में सचेत किया गया।

एबीसी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि मध्य क्वींसलैंड येपून शहर की पुलिस ने इस बात की पुष्टि की उनके साथ ऐसा हुआ। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी। क्वींसलैंड के प्रीमियर स्टीवन माइल्स ने कहा कि सरकार किसी भी तरह से ब्रिटनी लौगा का समर्थन कर रही है। स्टीवन माइल्स को यह कहते बताया कि ब्रिटनी जिस दौर से वो गुजर रही हैं, उससे किसी को भी नहीं गुजरना चाहिए। 

ब्रिटनी लौगा कौन हैं?37 वर्षीय एक दशक से ज्यादा ब्रिटनी सांसद रही हैं और टॉउन प्लैनर के रूप में काम करती रही हैं, वो साल 2015 में पहली बार केप्पल से चुनावी जीती। ब्रिटनी लौगा के पास स्वास्थ्य और क्षेत्रीय स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे के लिए सहायक मंत्री का पद है। वो अपने काम से एक टॉऊन प्लैनर हैं। 

टॅग्स :ऑस्ट्रेलियाएंथनी अल्बनीज
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वऑस्ट्रेलिया में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों के लिए राहत की खबर, 2 बिलियन डॉलर का ऋण माफ

भारतBJP ने 10 देशों के प्रतिनिधिमंडल के दौरे की बढ़ाई तारीख, आगमन के पीछे ये थी बड़ी वजह

विश्ववीडियो: सिडनी के मॉल में हुई चाकूबाजी, पांच लोगों की मौत, हमलावर भी मारा गया, खौफनाक वीडियो आया सामने

अन्य खेलIND VS AUS Hockey match: ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को लगातार चौथे मैच में धोया, 5 मैच की सीरीज में 4-0 की बढ़त

स्वास्थ्यBeetroot vegetable: चुकंदर वनस्पति वियाग्रा तो नहीं है, लेकिन और बहुत कुछ कर सकता, यहां जानें 10 बड़ी बातें, क्या कोई नकारात्मक पहलू हैं?

विश्व अधिक खबरें

विश्वIsrael–Hamas war: इजरायल ने हमास को दी आखिरी चेतावनी, एक हफ्ते का समय दिया, इसके बाद राफा में घुस सकती है सेना

विश्वChange Weather: टेक्सास, इंडोनेशिया और हैती में बारिश, बाढ़ और भूस्खलन, 27 की मौत और हजारों प्रभावित, स्कूल बंद और राहत काम तेज

विश्वNepal Rs 100: लिपुलेख, लिंपियाधुरा और कालापानी को दर्शाया, नेपाल के 100 रुपये के नए नोट को लेकर विवाद, आखिर क्यों है भारत को ऐतराज

विश्वब्लॉग: नकारात्मक रिपोर्टिंग कर रहा विदेशी मीडिया

विश्वNijjar Killing: कनाडा में 3 भारतीय गिरफ्तार, खालिस्तानी आतंकी निज्जर के हत्याकांड में पुलिस का एक्शन