लाइव न्यूज़ :

रणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

By अंजली चौहान | Published: May 05, 2024 5:02 PM

मुंबई: अयान मुखर्जी को बेबी राहा को गोद में लिए हुए देखा गया जब वह अपनी कार की ओर जा रहे थे।

Open in App

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा कपूर सबकी फेवरेट हैं। राहा सिर्फ अपने माता-पिता नहीं बल्कि रणबीर के फैमली और फेड्स की जान है। इसकी झलक साफ सोशल मीडिया पर कई मौको पर दिख जाती है। ऐसा ही एक वीडियो संडे को मुंबई से आया जिसमें राहा अपने 'कूल चाचू' अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

अयान रणबीर की दोस्ती सालों पुरानी है। फिल्म निर्माता अयान के साथ रणबीर कपूर ने कई हिट फिल्में की है और दोनों सालों से एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स रहे हैं। ऐसे में राहा कपूर से अयान काफी क्लोज हैं। रविवार को एक वीडियो में अयान को राहा को प्यार से गोद में लेते हुए देखा गया जब वह पास के एक भोजनालय की ओर बढ़ रहा था। अब, वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फैन्स वीडियो को खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं साथ ही बेबी राहा की क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया है।

अयान और राहा का वीडियो पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में ब्रह्मास्त्र के निर्देशक को रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा जा सकता है, वहीं बेबी राहा को बाहर दिन का आनंद लेते देखा जा सकता है। निर्देशक ने मुस्कुराहट के साथ वापस मुड़ने और अपनी कार की ओर बढ़ने से पहले रेस्तरां में कुछ देर नजर डाली। इस बीच, छोटी बच्ची के हाथ में नाश्ता था। कैज़ुअल पोशाक में, अयान को सफेद शॉर्ट्स और मैचिंग स्नीकर्स के साथ नीली शर्ट में देखा गया, जबकि राहा सफेद और हरे रंग की फूलों वाली पोशाक में मनमोहक लग रही थी।

पिछले साल हुआ था राहा का जन्म

गौरतलब है कि राहा का जन्म 6 नवंबर, 2023 को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर हुआ था। इस बीच, रणबीर और आलिया दोनों ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। 2023 में, क्रिसमस के अवसर पर, दोनों अभिनेताओं ने पहली बार राहा का चेहरा प्रकट करने का फैसला किया। रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के बीच गहरी दोस्ती है और उन्होंने वेक अप सिड, ये जवानी है दीवानी और साइंस-फिक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र जैसे प्रोजेक्ट्स पर साथ काम किया है, जिसमें आलिया भट्ट भी थीं।

वर्तमान में, अयान बहुप्रतीक्षित फिल्म वॉर 2 के लिए ऋतिक रोशन के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जा रही है और इसमें जूनियर एनटीआर भी हैं। वॉर 2 के सेट से तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ गया। अयान ब्रह्मास्त्र के दूसरे भाग देव का भी निर्देशन करेंगे, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

टॅग्स :रणबीर कपूरआलिया भट्टहिन्दी सिनेमा समाचारवायरल वीडियो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

ज़रा हटकेNaked Football Match: इस देश में नग्न खिलाड़ी खेलते हैं फुटबॉल, बदन पर नहीं होता एक भी कपड़ा; जानें क्यों

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

ज़रा हटकेVIDEO: महिला ने अश्लील डांस वीडियो में मोदी और नीतीश का उड़ाया मजाक, भाजपा ने महिला आयोग से कार्रवाई की मांग की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...