लाइव न्यूज़ :

महाराष्ट्रः अगर रिश्तेदार हैं तो छिप-छिपकर क्यों मिलते हैं, कार की सीट पर मुंह क्यों छिपाते हैं?, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उप मुख्यमंत्री अजित पवार मुलाकात पर बोले राज्य कांग्रेस प्रमुख पटोले

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 14, 2023 5:53 PM

कांग्रेस, शरद पवार की राकांपा और शिवसेना (यूबीटी) राज्य में विपक्षी महा विकास अघाडी (एमवीए) के घटक हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे पुणे में एक व्यवसायी के आवास पर मुलाकात की, जिससे राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई।शरद पवार और अजीत पवार के बीच ऐसी बैठकों से लोगों में भ्रम फैल गया। शरद पवार से मुलाकात के बाद मीडिया से बचने की कोशिश करने के दृश्यों का जिक्र कर रहे थे।

मुंबईः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार की पुणे में अपने भतीजे और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार से मुलाकात की पृष्ठभूमि में राज्य कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने सोमवार को कहा कि जब दोनों नेता रिश्तेदार हैं, तो उन्हें “गुप्त रूप से” मिलने की क्या जरूरत थी। आज बात करते हुए पटोले ने कहा कि शरद पवार और अजित पवार के बीच ऐसी मुलाकातें लोगों में भ्रम पैदा

करती हैं। कांग्रेस, शरद पवार की राकांपा और शिवसेना (यूबीटी) राज्य में विपक्षी महा विकास अघाडी (एमवीए) के घटक हैं। शरद पवार और राकांपा के बागी विधायकों के धड़े के प्रमुख अजित पवार ने शनिवार को पुणे में एक व्यवसायी के आवास पर मुलाकात की, जिससे राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई।

पटोले ने कहा, “शरद पवार और अजीत पवार के बीच ऐसी बैठकों से लोगों में भ्रम फैल गया। अगर रिश्तेदार हैं तो छिप-छिपकर क्यों मिलते हैं? कार की सीट पर मुंह क्यों छिपाते हैं?” वह अजित पवार के एक कार में व्यवसायी के आवास से बाहर निकलने और शरद पवार से मुलाकात के बाद मीडिया से बचने की कोशिश करने के दृश्यों का जिक्र कर रहे थे।

पटोले ने कहा, “हमने अपने नेता राहुल गांधी को इन घटनाक्रमों के बारे में सूचित कर दिया है। कांग्रेस आलाकमान भी इन घटनाक्रम पर कड़ी नजर रखे हुए है। इस मुद्दे पर यहां मुंबई में विपक्षी गुट इंडिया की आगामी बैठक में भी चर्चा की जाएगी।” कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की।

पटोले ने कहा, “ठाकरे के साथ मेरी बैठक के दौरान, हमने इस बैठक (पवारों के बीच) पर भी चर्चा की।” शरद पवार ने सोमवार को कहा कि भतीजे अजित पवार के साथ उनकी मुलाकात को लेकर विपक्षी महा विकास अघाडी (एमवीए) गठबंधन में कोई भ्रम नहीं है।

राकांपा अध्यक्ष ने बारामती में संवाददाताओं से कहा, “एमवीए एकजुट है और हम 31 अगस्त और एक सितंबर को मुंबई में विपक्षी गुट इंडिया की अगली बैठक सफलतापूर्वक आयोजित करेंगे।” पटोले ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस ने राज्य सरकार के “भ्रष्टाचार”, किसानों की आत्महत्या के बढ़ते मामलों और किसानों को पर्याप्त बिजली आपूर्ति नहीं मिलने को उजागर करने के लिए तीन से 17 सितंबर तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में पैदल मार्च का आयोजन किया है। 

टॅग्स :शरद पवारअजित पवारनाना पटोलेमुंबईPuneराष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टPune Porsche car crash: 28 मई तक पुलिस हिरासत में दादा, ड्राइवर से कहा- मामला अपने ऊपर लो और हम पैसा देंगे, नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतोगे...

भारतPune Porsche Crash: पुलिस ने किया खुलासा, ड्राइवर पर आरोपी के परिजन ने बनाया दबाव, रिश्वत की भी पेशकश की

भारतMumbai: बीएमसी ने 30 मई से शहर में 5 फीसदी पानी कटौती की घोषणा की, यहां जानिए पूरा विवरण

भारतPune Car Accident Case: साइबर सेल ने घटना पर रैप वीडियो बनाने वाले और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

क्राइम अलर्टमहाराष्ट्र: नागपुर में बड़ा हादसा, 3 महीने का बच्चा गंभीर, एक हफ्ते में ड्रिंक एंड ड्राइव का दूसरा मामला

महाराष्ट्र अधिक खबरें

महाराष्ट्रMumbai Bomb: मुंबई पुलिस को धमकी भरा कॉल, मैकडोनाल्ड में बम, नहीं मिली कुछ भी.. और जांच पूरी

महाराष्ट्रब्लॉग: कब तक जान के लिए खतरा बनते रहेंगे अवैध होर्डिंग?

महाराष्ट्रMumbai Rains: मुंबई में आई धूल भरी आंधी, अटल सेतु ब्रिज पर लोगों को दिखना हुआ कम, सामने आया वीडियो

भारतLok Sabha Elections 2024 Phase 3: 12 राज्य, 1351 उम्मीदवार और 93 सीट, जानें कौन-कौन प्रमुख प्रत्याशी

भारतMaharashtra Lok Sabha Polls 2024: महाराष्ट्र में तीसरे चरण की वोटिंग के तहत इन प्रमुख सीटों पर मतदान कल, जानें कैंडिडेट्स और मतदान का समय