लाइव न्यूज़ :

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 27, 2022 6:09 PM

गुलशन यादव पर हुए हमले के बाद प्रतापगढ़ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने इस हमले के लिए राजा भैया के समर्थकों को दोषी ठहराया और आरोप लगाया कि राजा भैया के इशारे पर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव को डराने के लिए उनके समर्थकों ने फायरिंग की है।

Open in App
ठळक मुद्देसपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर कुंडा के पहाड़पुर में मतदान केंद्र पर जानलेवा हमला हुआदर्जनों हमलावरों ने गुलशन यादव के काफिले पर ईंट-पत्थरों से हमला कियामौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लाठियों से खदेड़ कर दोनों पक्षों को अलग किया

प्रतापगढ़: रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव पर कुंडा में जानलेवा हमला हुआ। जानकारी के मुताबिक यह हमला रविवार को उस वक्त हुआ जब सपा प्रत्याशी गुलशन यादव कुंडा विधानसभा क्षेत्र के पहाड़पुर बनोही गांव के मतदान केंद्र पर पहुंचे थे।

पांचवे चरण के मतदान के दौरान कुंडा से राजा भैया खिलाफ ताल ठोंक रहे सपा के गुलशन यादव की जान उस समय बाल-बाल बच गई, जब उनके काफिले पर हमलावरों ने कथित तौर पर फायरिंग की।

गुलशन यादव पर हुए हमले के बाद प्रतापगढ़समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने इस हमले के लिए राजा भैया के समर्थकों को दोषी ठहराया और आरोप लगाया कि राजा भैया के इशारे पर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव को डराने के लिए उनके समर्थकों ने फायरिंग की है।

जानकारी के मुताबिक सपा प्रत्याशी गुलशन यादव रविवार की सुबह करीब 11 बजे अपने समर्थकों के साथ कुंडा के पहाड़पुर में मतदान केंद्र पर जा रहे थे। तभी मतदान स्थल से कुछ फासले पर दर्जनों हमलावरों ने उनके काफिले पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। जिसके कारण काफिले में चल रही तीन गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गये।

पथराव के बाद हमलावरों और गुलशन यादव के समर्थकों के बीच लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच मौके पर फौरन पुलिस भी पहुंच गई लेकिन पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट जारी रही। पुलिस ने किसी तरह लाठियों से खदेड़ कर दोनों पक्षों को अलग किया और किसी तरह गुलशन यादव के काफिले को उस हमले से दूर निकाला।

मतदान स्थल के पास सपा प्रत्याशी पर हुए इस हमले की खबर सुनकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि झगड़े के कारण मची अफरातफरी की वजह से करीब आधे घंटे तक बूथ पर मतदान कार्य बाधित रहा।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायती पत्र लिया गया है और दोषियों के पहचान की कोशिश की जा रही है। हमले के संबंध में जिले के आला पुलिस अधिकारियों ने रिपोर्ट मांगी है और मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है।

इस संबंध जनसत्ता पार्टी की ओर से कुंडा से चुनाव लड़ रहे राजा भैया से प्रतिक्रया लेने की कोशिश की गई लेकिन समाचार लिखे जाने तक उनकी ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं आया था। 

टॅग्स :विधानसभा चुनाव 2022राजा भैया (रघुराज प्रताप सिंह)प्रतापगढ़समाजवादी पार्टी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतUP Lok Sabha Elections 2024: यूपी में भाजपा का पसीना छुड़ा रहा छठा चरण!, सभी सीटों पर भाजपा और इंडिया गठबंधन से सीधा मुकाबला

भारतFact Check: कौशांबी में केशव प्रसाद मौर्य के विरोध का वीडियो भ्रामक, फैक्ट चेक में सामने आई ये सच्चाई, जानें

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस, सोशलिस्टों और सपाइयों ने दलित और मुस्लिम समुदायों को केवल 'बर्बाद' किया है", असदुद्दीन ओवैसी का फूलपुर में विपक्षी दलों पर हमला

भारतShivpal Yadav Interview: भाजपा के सारे दावे खोखले, जनता ने बाहर करने की ठानी, शिवपाल सिंह यादव बोले- भाजपा का सभी 80 सीटें जीतने का सपना तोड़ा, बदायूं में क्या होगा?

भारतब्लॉग: चुनावी लोकतंत्र को दलबदलुओं का खेल बनने से बचाएं

भारत अधिक खबरें

भारतRajkot Gaming Zone Fire: राजकोट हादसे की जांच करेगी SIT, गेमिंग जोन में आग लगने से 9 बच्चों समेत 27 की मौत से मचा हाहाकार

भारतयूपी: शाहजहांपुर में बड़ा सड़क हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 11 लोगों की मौत, 10 घायल

भारतGujarat fire: राजकोट में गेमिंग जोन में भीषण आग से हुआ बड़ा हादसा, 24 लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

भारतDelhi Lok Sabha polls 2024: राष्ट्रीय राजधानी में शाम 7 बजे तक 54.48% मतदान दर्ज; नई दिल्ली सीट में सबसे कम

भारतLok Sabha Elections 2024: छठे चरण में 59% से अधिक मतदान, पश्चिम बंगाल 78% के साथ सबसे आगे