लाइव न्यूज़ :

बाबरी मस्जिद पर वीना मलिक का ट्वीट, हिन्दुस्तानी मुस्लमानों को लेकर कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 12, 2019 10:51 AM

हाल ही में अयोध्या पर फैसला आया है। दिसके बाद पीठ ने विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। इसके साथ ही मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ अलग से जमीन देने की बात कही।

Open in App
ठळक मुद्देवीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

वीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वीना अक्सर ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट नेअयोध्या विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को एतिहासिक फैसला सुनाया है। पांच जजों की संवैधानिक पीठ ने 40 दिनों की सुनवाई के बाद यह फैसला दिया।  विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। मुस्लिमों को मस्जिद के लिए अलग जमीन दी जाएगी। इस फैसले के बाद हर कोई इस पर प्रतिक्रिया दे रहा है। इस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने भी अपनी प्रतिक्रिया पेश की है।

हाल ही में अयोध्या पर फैसला आया है। दिसके बाद पीठ ने विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। इसके साथ ही मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ अलग से जमीन देने की बात कही। वीना अपने विवादित बयानों के लिए भारत में जानी जाती हैं। वीना ने अब बाबरी मस्जिद के बारे में ट्वीट किया है।

वीना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बाबरी मस्जिद पर हालिया फैसले ने अधिनायकवादी शासन वाले भारत को उजागर किया। भारतीय मुसलमानों के साथ प्रार्थना। अल्लाह उन्हें सबर और इस्तिक़ामात दे #BabriMasjid।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब वीना ने भारत के किसी मुद्दे पर राय व्यक्त की हो। वह आए दिन भारत के मुद्दों पर अपनी तीखी टिप्पणी रखती रहती हैं। इस बार के उनके बयान के बाद यूजर्स ने उनको आड़े हाथों भी लिया है।

राम मंदिर निर्माण के लिए सु्प्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को तीन महीने के अंदर ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया है। साथ ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच जजों की बेंच ने यह फैसला सर्वसम्मति से दिया है। अयोध्या फैसले के आने से पहले देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश समेत कई जगहों पर स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। कई जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं पीएम मोदी की ओर से सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गई है।

टॅग्स :वीना मलिकराम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामलाअयोध्या फ़ैसला
Open in App

संबंधित खबरें

भारतRam Temple: 'क्या मैं बाबर, जिन्ना-औरंगजेब का प्रवक्ता हूं', संसद में बोले सांसद असदुद्दीन ओवैसी

भारतRam Mandir Ayodhya: इतिहास लिखेगा भारत, आज रामलला की होगी प्राण प्रतिष्ठा, जानिए पीएम मोदी के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

भारतRam Mandir: अयोध्या पर फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट जजों को 'प्राण-प्रतिष्ठा समारोह' में शामिल होने का दिया गया न्यौता

भारतअयोध्या के धन्नीपुर में दी गई जमीन पर मस्जिद का निर्माण कब शुरू होगा? ये जानकारी आई सामने

भारतAyodhya Ram Temple: जनवरी 2024 में इस तारीख को पीएम मोदी कर सकते हैं राम मंदिर का उद्घाटन

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां