लाइव न्यूज़ :

#MeToo मूवमेंट पर बनी फिल्म में आलोक नाथ बनेंगे जज, एक्टर पर लग चुका है सेक्सुअल हैरेस्मेंट का आरोप

By मेघना वर्मा | Published: March 01, 2019 10:38 AM

आलोक नाथ पर साल 2018 में फिल्म प्रॉड्यूसर विनता नन्दा ने रेप का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद आलोक नाथ को सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन की ओर से निष्कासित कर दिया गया था।

Open in App

अपने जमाने के संस्कारी और एक आईडियल इंडियन पिता का रोल निभाने वाले आलोक नाथ जल्द ही देश के सबसे बड़े मुद्दे #MeToo मूवमेंट पर बनने वाली फिल्म में जज का रोल निभाते दिखाई देंगे। हैरानी की बता तो ये हैं कि आलोक नाथ पर कुछ समय पहले #MeToo का आरोप लगा था अब वही एक्टर स्क्रीन पर #MeToo के केसेस पर न्याय करते हुए दिखाई देंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक #MeToo मूवमेंट के मुताबिक बन रही फिल्म का हिस्सा आलोक नाथ भी रहेंगे। टीवी और फिल्मों के संस्कारी बाबू इस फिल्म में जज का किरादार निभाते दिखाई देंगे। जब आलोक नाथ से इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो #MeToo मूवमेंट से जुड़े किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा की कुछ समय पहले उन्होंने ऐसी फिल्म की थी। 

फिल्म का नाम मैं भी हैं जिसे नासिर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में आलोक नाथ के साथ खालिद सिद्दकी, शवर अली, इमरान खान, मुकेश खन्ना और शहबाज खान दिखाई देंगे। वहीं खालिद ने बताया कि फिल्म के अंत में आलोक नाथ मोलेस्टेशन कितना गलत है इस पर स्पीच देते हुए भी दिखेंगे। 

2018 में लगा था #MeToo का आरोप

आलोक नाथ पर साल 2018 में फिल्म प्रॉड्यूसर विनता नन्दा ने रेप का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद आलोक नाथ को सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन की ओर से निष्कासित कर दिया गया था। वहीं आलोक नाथ ने इस आरोप को लगातार गलत बताया और प्रॉड्यूसर के खिलाफ 15 अक्टूबर 2018 को मानहानी का केस दर्ज किया है। विनता नंदा के बाद संध्या मृदुल, हिमानी शिवपुरी और दीपिका आमीन ने भी आलोक नाथ पर सेक्सुअल हैरेस्मेंट का आरोप लगाया था।   

टॅग्स :आलोक नाथ# मी टू
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्की'मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर होंगे जिम्मेदार', तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट से मचाई सनसनी

बॉलीवुड चुस्की'न आत्महत्या करूंगी, न ही भागूंगी, कान खोलकर सुन लो सब लोग', तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर लगाई मदद की गुहार

विश्व#MeeToo Movement: अलीबाबा ने बॉस पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला कर्मचारी को निकाला

भारतPunjab News । CM Charanjit Singh Channi पर #Metoo case की पूरी कहानी । Capt Amarinder Singh । Sidhu

विश्वपुरुषों की 'मर्दानगी' का मजाक बनाने वाली Pinching Hand इमोजी पर बवाल, महिलाओं के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्कीसालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले; हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं तापसी पन्नू, रेड साड़ी-कानों में झुमका डाले एक्ट्रेस ने ढाया कहर