लाइव न्यूज़ :

कुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: May 16, 2024 12:00 PM

Hyderabad Viral Video: मधुरानगर के रहमत नगर के निवासी श्रीनाथ को एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का सामना करना पड़ा जब उनका पालतू कुत्ता के कारण पड़ोसी के बीच लड़ाई हो गई।

Open in App

Hyderabad Viral Video: हाल के दिनों में पालतू कुत्तों के लोगों पर हमला करने की कई वीडियो और खबरें सामने आई है। नोएडा, दिल्ली जैसे शहरों में यह घटना आम हो गई है कि किसी कुत्ते ने बच्चे या बड़े पर हमला किया। लेकिन हैदराबाद में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, हैदराबाद से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोगों की भीड़ एक शख्स और उसके कुत्तों पर लाठी-डंडों से वार कर रही है। इस घातक हमले में चीख- पुकार मची हुई है लेकिन आरोपी कुत्ते और उसके मालिक को मारना नहीं बंद कर रहे।

यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें देखा जा सकता है कि लोग कैसे शख्स और उसके पालतू जानवर पर डंडे बरसा रहे हैं। पिटाई के कारण शख्स जमीन पर गिर पड़ता है लेकिन फिर भी भीड़ उसे मार रही है। इस दौरान कुछ महिलाएं बीच-बचाव के लिए बीच में आती है लेकिन आरोपी उन्हें धक्का देकर हटा देते हैं। इस दौरान पीड़ित की पत्नी बचाव में घायल हो गई। 

वहीं, आस-पास से गुजर रहे लोगों ने जब मामले में दखल दिया तब जाकर आरोपी वहां से भाग गए। स्थानीय लोगों द्वारा कुत्ते और उसके मालिक को चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो की घटना 8 मई 2024 की है। मधुरानगर के रहमत नगर के निवासी श्रीनाथ ने एक कुत्ता पाला है। जब उनका पालतू कुत्ता कथित तौर पर उनके पड़ोसी धनंजय के घर में घुस गया तो स्थिति बेकाबू हो गई और पड़ोसी के घर अफरा-तफरी मच गई और पालतू जानवर के माता-पिता और पड़ोसी के बीच लड़ाई हो गई। थोड़ी देर बाद जब कुत्ता टहलने निकला तो धनंजय ने अपने कुछ दोस्तों के साथ उस पर हमला कर दिया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीनाथ और उनकी पत्नी को जानवरों के खिलाफ हिंसा के साथ पीटा गया, जिससे कुत्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। मधुरानगर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और इसकी जांच की। पुलिस ने आईपीसी की धारा 147 (दंगा करने के लिए सजा), 148 (घातक हथियार से लैस दंगा), 307 (हत्या के प्रयास के लिए सजा) के साथ धारा 34 आईपीसी (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) और धारा 11( के तहत मामला दर्ज किया गया है। 1) दोनों परिवारों की शिकायतों के आधार पर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम दर्ज किया गया था। मारपीट के मामले में पुलिस ने अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

टॅग्स :हैदराबादवायरल वीडियोसोशल मीडियाPoliceअजब गजब
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टJaipur Car Parking Murder: इस जगह पर मेरी गाड़ी खड़ी होगी, इस विवाद को लेकर झगड़ा, बाप और दो बेटों ने पीट-पीटकर पड़ोसी की हत्या की

टेकमेनियागूगल डिस्कवर और गूगल न्यूज़ हुआ डाउन, यूजर हुए परेशान, सोशल मीडिया पर की शिकायत

विश्वVideo: जर्मनी के शहर मैनहेम में चाकूबाजी, इस्लामिक अतिवाद के आलोचक पर हमला, कई लोग घायल, पुलिस को चलानी पड़ी गोली

ज़रा हटकेViral Video: देशभक्ति गीत गाते- गाते रिटायर्ड फौजी को आया दिल का दौरा, हुई मौत बच्चे तालियाँ बजाते रहे, वीडियो आया सामने

ज़रा हटकेDelhi Police Post Viral: 'मैं अभी सिग्नल हूं, मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे', दिल्ली पुलिस से शख्स ने की डिमांड

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: महिला ने दिखाई चप्पल तो शख्स ने जड़ा थप्पड़, एक बार फिर दिल्ली मेट्रो बना जंग का अखाड़ा

ज़रा हटकेWatch: चलती बस में महिला को शुरू हुआ लेबर पेन..., फिर ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेAnugrah Narayan Road Ghat Station: अनोखा रेलवे स्टेशन, साल में केवल 15 दिन ही ठहरती हैं ट्रेन, जानें क्या है माजरा

ज़रा हटकेVIDEO: कक्षा 10 में दसवीं बार फेल होने के बाद महाराष्ट्र के एक व्यक्ति ने पास की बोर्ड परीक्षा, गांव में ढोल की थाप पर मना जश्न, मिठाई की जगह बांटी गई चीनी

ज़रा हटकेViral Video: बेहोश था बेजुबान, 1 घंटे बाद ऐसे लौटी जान, पुलिस वाले बोले, 'साहब को नमस्ते करो', देखें वीडियो