लाइव न्यूज़ :

'Asufutimaehaehfutbw'- अमेरिका की तारीफ में ये क्या बोल गए जो बाइडन, देखें अमेरिकी राष्ट्रपति का यह वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: June 24, 2022 9:42 AM

Joe Biden News: आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की जुबान फिसल गई है। इससे पहले भी उनके साथ ऐसी घटना घट चुकी है।

Open in App
ठळक मुद्देअमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की एक बार फिर जुबान फिसल गई है।इस दौरान वहां उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी मौजूद थी। इस घटना का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

Joe Biden News: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) यूएसए की तारीफ में एक ऐसा शब्द कह दिया जिसे लोग सुन कर हैरान रह गए। दरअसल, जो बाइडन एक प्रोग्राम के दौरान मीडिया को संबोधन कर रहे थे इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने अमेरिका की बड़ाई करने में एक ऐसा शब्द बोल गए जिस शब्द का कोई मतलब ही नहीं होता है। यह पहली बार नहीं हुई है कि जो बाइडन बोलने में लड़खड़ाए है, इससे पहले भी उनके साथ ऐसी घटनाएं हो चुके है। देखते ही देखते यह वीडियो जमकर वायरल हो गया और इसे अब तक कई मिलियन व्यूज भी मिल चुके है। 

क्या है यह पूरा मामला

आपको बता दें कि गुरुवार को ट्विटर पर किम डॉटकॉम (Kim Dotcom) नामक एक यूजर ने जो बाइडन की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में यह देखा गया है कि अमेरिकी राष्ट्रपति किसी एक प्रोग्राम में मीडिया और जनता को संबोधन कर रहे है। इस दौरान वह अमेरिका की बड़ाई भी कर रहे है। प्रोग्राम में जो बाइडन को यह कहते हुए सुना गया, "अमेरिका एक ऐसा राष्ट्र है, जिसे एक शब्द में परिभाषित किया जा सकता है।" इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने यह शब्द कहा, "असुफुटिमाहेहफुटबव (Asufutimaehaehfutbw) ". 

अमेरिकी राष्ट्रपति का यह शब्द सुन कर लोग हैरान रह गए की राष्ट्रपति कहना क्या चाहते है। हालांकि अभी भी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस शब्द से अमेरिकी राष्ट्रपति क्या कहना चाह रहे थे। उनके साथ वहां उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी मौजूद थी। 

वीडियो को मिले 4 मिलियन व्यूज

वीडियो अपलोड होने के बाद इसे अब तक ट्विटर पर 4.8 मिलियन (48,00,000) व्यूज मिल चुके है। यही नहीं इसे 51,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, करीब 11,000 यूजर्स ने इसे री-ट्वीट भी किया है। इस वीडियो पर यूजर के अलग-अलग कमेंट्स भी आ रहे है।  गौरतलब है कि इससे पहले जो बाइडन ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को ‘फर्स्ट लेडी ’(First Lady) कह कर भी पुकारा था।  

टॅग्स :अजब गजबवायरल वीडियोUSAअमेरिकाजो बाइडनकमला हैरिस
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारअमेरिकी का न्यूयॉर्क शहर शीर्ष पर, जानें दुनिया के सबसे धनी शहरों में दिल्ली और मुंबई कहां

कारोबारHottest April 2024: अप्रैल में रिकॉर्ड गर्मी, बारिश और बाढ़ से दुनिया के कई देश बेहाल, अब तक का सबसे गर्म माह!, यूरोपीय जलवायु एजेंसी ने रिपोर्ट में किया खुलासा

ज़रा हटकेWatch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

ज़रा हटकेViral Video: नोएडा की सोसायटी लिफ्ट में पालतू कुत्ते का हमला, बच्ची पर किया हमला, रो-रोकर मासूम को बुरा हाल

भारतवीडियो: AAP विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर किया हमला, मामला दर्ज

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेBengaluru: चिलचिलाती गर्मी में तीन गुना बढ़ी बेंगलुरु में ठंडी बीयर की मांग, गहराया आपूर्ति का संकट, पब में 2+1 ऑफर होगा बंद

ज़रा हटकेDelhi court News: भगवान हनुमान को बना दिया वादी!, कोर्ट ने 100000 रुपये का जुर्माना लगाया

ज़रा हटकेसचिन तेंदुलकर से नाराज हुआ उनका पड़ोसी, सोशल मीडिया पर टैग करके की शिकायत, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानें मामला

ज़रा हटकेWatch: अस्पताल में इलाज कराने आए शख्स ने की आत्महत्या, इमारत की 15वीं मंजिल से लगाई छलांग; वीडियो देख सहम जाएंगे आप

ज़रा हटकेWATCH: भाजपा का शार्क टैंक की तर्ज पर इंडिया गठबंधन का मज़ाक उड़ाने वाला विज्ञापन वायरल, देखें