लाइव न्यूज़ :

Pooja Chavan Death: टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण सुसाइड मामलें में आया मोड़, मौत की वजह आर्थिक परेशानी?

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 15, 2021 5:07 PM

Open in App
बीड जिले की रहने वाली 22 वर्षीय टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत में रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं. पहले पूजा चव्हाण की मौत के पीछे शिव सेना मंत्री संजय राठौड़ के साथ लव अफेयर का ऐंगल सामने आया था. लेकिन अब इस केस में एक नया मोड़ आ गया है.  दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा के पिता ने एक टीवी चैनल को बताया कि उनकी बेटी की मौत की वजह आर्थिक परेशानी है। उन्होंने कहा, 'पूजा लाखों रुपये के कर्ज के कारण पिछले कई दिन से परेशान थी।पूजा के पिता ने कहा, 'मुझे ब्लड प्रेशर है, इसलिए मेरा सारा काम पूजा ही देखती थी। मैंने पूजा के नाम पर पोल्ट्री फॉर्म के लिए कर्ज लिया था। यह कर्ज 17 से 18 लाख रुपये था। लॉकडाउन के कारण पोल्ट्री बंद हो गई थी। इसके बाद मित्रों और रिश्तेदारों से कुछ पैसे उधार लेकर स्थिति को संभालने की कोशिश की थी, लेकिन इसी बीच बर्ड फ्लू आ गया। मैंने पूजा को धीरज रखने और समझाने की कोशिश की थी। इस बीच बैंक से कर्ज की किस्त भरने के लिए लगातार मेसेज आ रहे थे, इससे उसका टेंशन बढ़ रहा था।' इसी बीच उसने एक दिन अपने पिता से कहा कि उसका मन बीड में यानी अपने गांव में नहीं लग रहा है. यह कह कर वो पुणे चली गई. जाते वक्त पूजा के पिता ने उसे 25 हजार रुपए दिए. पूजा ने पुणे में स्पोकन इंग्लिश कोर्स करना शुरू कर दिया. पूजा के साथ दो लड़के रह रहे थे अरूण राठोड़ और विलास. वो लोन के ईएमआई चुकाने को लेकर टेंशन में रहा करती थी. इसी टेंशन में उसे चक्कर आ गया और जिस इमारत में वह रह रही थी. उस इमारत की तीसरी मंजिल से गिर गई. वायरल ऑडियो क्लिप के बारे में उन्होंने कहा, 'इसमें राजनीति हो सकती है। यह मेरी बेटी को बदनाम करने की कोशिश है।' जब उनसे पूछा गया कि इस मामले में एक मंत्री का नाम लिया जा रहा है, तो पूजा के पिता ने कहा कि ऐसे ही किसी का भी नाम लेना गलत है.  आपको बता दें इसी के साथ, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि इस मामले की जांच होगी और जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। बीड में रहने वाली टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण कुछ समय पहले पुणे रहने आई थी. वो स्पोकन इंग्लिश का कोर्स कर रही थी और दो लड़कों के साथ रह रही थी. 7 फरवरी को उसने तीसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. इस आत्महत्या प्रकरण को लेकर ग्यारह क्लिप्स वायरल हुए. उन क्लिप्स के बारे में बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने शिवसेना नेता और वन मंत्री संजय राठोड़ की आवाज होने की बात कहते हुए उनपर तुरंत कार्रवाई की मांग की. इससे पहले नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने भी पूरी जांच करने की मांग की. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा पूरी जांच करवाई जाएगी, सत्य छुपाया नहीं जाएगा. लेकिन इस बात का भी ध्यान रखा जाए कि किसी की पूरी जिंदगी तबाह ना हो जाए. यह भी कहा कि सच सामने आने के बाद दोषियों पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी. इन सारे घटनाक्रम के बीच में चित्रा वाघ ने एक बार फिर रविवार को ट्विट कर दिया कि उन्हें मंत्री का नाम लेने की वजह से धमकी दी जा रही है. अब पूजा चव्हाण के पिता की पहली बार प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. लेकिन जितने ऐंगल सामने आ रहे हैं सोशल मीडिया स्टार की मौत की गुत्थी उतनी ही उलझती जा रही है.
टॅग्स :महाराष्ट्र
Open in App

संबंधित खबरें

भारतAyodhya Ram Mandir: तेरा रामजी करेंगे बेड़ा पार, काहे को डरे..!

कारोबारold pension scheme: केवल 26000 सरकारी कर्मचारियों को फायदा, इस सरकार ने पुरानी पेंशन योजना को दी मंजूरी

भारतRashmi Shukla: 1988 बैच की आईपीएस रश्मि शुक्ला महाराष्ट्र की नई डीजीपी, जानें कौन हैं

भारतएनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड ने भगवान राम पर की विवादित टिप्पणी, बोले- "राम शिकार करते थे, मांस खाते थे और लोग चाहते हैं कि हम शाकाहारी बनें"

स्वास्थ्यVitiligo Causes: क्यों आते हैं त्वचा पर सफेद दाग?, लक्षण और उपचार क्या है, ठंड में बच्चों के गालों पर दाग से न घबराएं

भारत अधिक खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार समिति का गठन किया

भारतकौन हैं शेख शाहजहाँ, जिनके समर्थकों ने ED अधिकारियों पर हमला किया? #westbengal

भारतCongress और BSP की नजदीकी से INDIA गठबंधन में बढ़ी हलचल

भारतमोहन 'राज' में रहेगी शिवराज की लाडली बहना, 10 को मिलेगी राशि |

भारतभोपाल के बालिका गृह से 26 लड़कियों के गायब होने की पूरी कहानी|