लाइव न्यूज़ :

सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को पढ़ाया मर्यादा का पाठ, पूछे- तुम्हें Deputy CM किसने बनाया था? Video

By गुणातीत ओझा | Published: November 27, 2020 9:43 PM

Open in App
ठळक मुद्देनीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से पूछा-तुम्हें डिप्टी सीएम किसने बनाया।सदन की कार्रवाई के दौरान नीतीश कुमार तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे।
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मर्यादा लांघते ही सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें शालीनता का पाठ पढ़ा दिया। नीतीश कुमार , तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे। नीतीश ने कहा.. हम अब तक चुप थे। उन्होंने तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहा- ये मेरे भाई समान दोस्त का बेटा है इसलिए हम सुनते रहते हैं, हम कुछ नहीं बोलते हैं, बर्दाश्‍त करते रहते हैं। इसके पिता को लोकदल में विधायक दल का नेता किसने बनाया था, इसको मालूम नहीं है। मगर ये सारी बात एक-एक लोग जानते हैं। नीतीश कुमार ने आक्रोश में पूछा, इसे डिप्‍टी सीएम किसने बनाया था। यह चार्जशीटेड है, इसपर अब  कार्रवाई होगी। यह झूठ बोल रहा है। हमने कहा था - जवाब दे दो तो यह आगे नहीं आया। इसपर हम महागठबंधन से अलग हो गए। नीतीश कुमार ने थोड़ी देर बाद शांत होते हुए कहा कि आगे बढ़ना है तो मर्यादा में रहना सीखना होगा। नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि हर समय जनादेश के बारे में बोलते रहते हैं। अरे, इधर 125 सीटें मिलीं। हमने सरकार बनाई। जिसे भी 122 से ज्‍यादा मिलती, सरकार बनाता। हमेशा शांत रहने वाले नीतीश कुमार का यह रौद्र रूप पहली बार सदन में देखने को मिला है।
टॅग्स :नीतीश कुमारतेजस्वी यादव
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: 16 सीटिंग सांसद हैं, इससे कम मंजूर नहीं, बिहार इंडिया गठबंधन में घमासान बढ़ने की संभावना, राजद, कांग्रेस और वामपंथी पार्टियां में रार!

भारतBihar Politics News: भाजपा गोद में खेलने वाले लालू-नीतीश आज ज्ञान दे रहे हैं, एआईएमआईएम नेताअख्तरुल ईमान ने इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला

भारतसीएम नीतीश को 'इंडिया' गठबंधन का संयोजक बनाने की संभावना को देखते हुए जदयू ने खोला मोर्चा, कहा- "संयोजक नहीं पीएम उम्मीदवार बनाओ"

भारतLand For Job Scam: 5 जनवरी को ईडी के समक्ष पेश नहीं होंगे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जानें क्या दिया हवाला

भारतबिहार: सुशील मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने बताया उन्हें संकट मोचक, हनुमान से की गई तुलना, पटना में लगे पोस्टर

भारत अधिक खबरें

भारतUP News: 21 साल पुराने केस में भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह को 2 साल की सजा, जानें क्या था मामला

भारतKaranpur Assembly seat by-election: करणपुर विधानसभा सीट पर वोटों की बारिश, 72.10 फीसदी मतदान, क्या मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी बचा पाएंगे गढ़!

भारतCBSE Board Exam datesheet 2024: कक्षा 10 और 12वीं की समय सारिणी में बदलाव, छात्र ऐसे करें चेक, इस वेबसाइट पर उपलब्ध

भारतनौसेना के कमांडो 15 भारतीयों के साथ अपहृत जहाज पर पहुंचे, समुद्री डाकुओं ने किया व्यापारिक जहाज का अपहरण किया था

भारतCBSE ने बदल दी बोर्ड परीक्षा की तारीखें, यहां देखें नई डेटशीट