Bihar Politics News: भाजपा गोद में खेलने वाले लालू-नीतीश आज ज्ञान दे रहे हैं, एआईएमआईएम नेताअख्तरुल ईमान ने इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला

By एस पी सिन्हा | Published: January 5, 2024 04:31 PM2024-01-05T16:31:26+5:302024-01-05T16:32:44+5:30

Bihar Politics News: एआईएमआईएम बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है।

Bihar Politics News Lalu yadav Nitish kumar played in BJP's lap are giving knowledge today AIMIM leader Akhtarul Iman made big attack on India alliance | Bihar Politics News: भाजपा गोद में खेलने वाले लालू-नीतीश आज ज्ञान दे रहे हैं, एआईएमआईएम नेताअख्तरुल ईमान ने इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला

file photo

Highlightsभाजपा के गोद में खेलने वाले लालू-नीतीश आज ज्ञान दे रहे हैं। खुद के दांत गंदे होते हैं वह मंजन नहीं बेचा करते हैं।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद भाजपा के गोद में रहे हैं।

Bihar Politics News: लोकसभा चुनाव को लेकर गर्मायी बिहार के सियासत के बीच सभी पार्टियां अपने अपने स्तर से चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में ओवैसी के पार्टी एआईएमआईएम बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के गोद में खेलने वाले लालू-नीतीश आज ज्ञान दे रहे हैं। इंडिया गठबंधन के द्वारा एआईएमएआई को भाजपा की ’बी’ टीम कहने पर प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने भड़कते हुए कहा कि हमें इनसे (इंडिया गठबंधन) से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। जिनके खुद के दांत गंदे होते हैं वह मंजन नहीं बेचा करते हैं।

जो लालू नीतीश जी हैं, लालू यादव की सरकार ही भाजपा के साथ बनी थी, वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद भाजपा के गोद में रहे हैं। वह यह बात बोले तो शोभा देता है क्या? जो खुद अंधे हो वह दूसरों को अंधा कहने चले हैं। इनको शोभा देते हैं, इनका जुबान और दिल साथ देता है जब यह कहते हैं। यह लोग बकवास कर रहे हैं।

इनके बकवास से हमें फर्क नहीं पड़ता है। वहीं इंडिया गठबंधन के नेताओं का कहना है कि ओवैसी की पार्टी बिहार में जितनी भी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इससे भाजपा को फायदा होगा। जिसे लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं क्या उनका झोला ढोने के लिए हैं। हम पॉलिटिकल पार्टी हैं, हमें चुनाव लड़ने का हक है।

अगर उनको इतना है तो वह छोड़ दें वहां चुनाव लड़ना जहां हम लड़ रहे हैं। हम तो वैसे भी उनका साथ देते हैं। अख्तरुल ईमान ने कहा कि यह लोग मुसलमानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं। उनको उनके हिस्से से बेदखल करना चाहते हैं, लेकिन हम अपनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे। बता दें कि बिहार सरकार नव नियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दे रही है।

जिसको लेकर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बच्चे अचानक पैदा नहीं हो गए। बिहार में जो 3 लाख शिक्षकों की जरूरत पड़ गई। यह तो बताएं की मुजरिम कौन हैं, किसने 10 सालों तक बिहार के बच्चों को पढ़ाई से वंचित रखा गया। घर जलाने वाला अगर दो बोरी चावल ला कर दे दें तो उसे मेहरबान नहीं समझते हैं। 

Web Title: Bihar Politics News Lalu yadav Nitish kumar played in BJP's lap are giving knowledge today AIMIM leader Akhtarul Iman made big attack on India alliance

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे