लाइव न्यूज़ :

लोकसभा चुनाव के लिए 'आप' की अगुवाई करेंगी सुनीता केजरीवाल, आज पूर्वी दिल्ली में होगा रोड शो

By मनाली रस्तोगी | Published: April 27, 2024 9:31 AM

पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि वह आप के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में अपना पहला रोड शो शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Open in App
ठळक मुद्देसुनीता आज पूर्वी दिल्ली में एक रोड शो करके चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी।आतिशी ने कहा कि इसके बाद 28 अप्रैल को वह पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में एक और रोड शो करेंगी।आप के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में अपना पहला रोड शो करेंगी सुनीता केजरीवाल।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को आम आदमी पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार मैदान में उतरेंगी। पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि वह आप के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में राष्ट्रीय राजधानी में अपना पहला रोड शो शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि सुनीता अपने पति के तौर पर आम आदमी पार्टी के लिए वोट और आशीर्वाद मांगेंगी। उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल उनके लिए आशीर्वाद मांगने और आप उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने के लिए प्रचार करेंगी। वह दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा के लोगों से उनके लिए आशीर्वाद मांगेंगी।"

सुनीता अपने पति के लिए पूर्वी दिल्ली के लोगों से समर्थन जुटाने के लिए आज पूर्वी दिल्ली में एक रोड शो करके चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी। आतिशी ने कहा कि इसके बाद 28 अप्रैल को वह पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में एक और रोड शो करेंगी।

मार्च में अब समाप्त हो चुकी दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आप सुप्रीमो की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने धीरे-धीरे आप के प्रचार अभियान में एक बड़ी भूमिका निभानी शुरू कर दी है, जो मुख्यमंत्री के जेल जाने के बाद प्रभावित हुई है।

दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के बाद से आतिशी और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने से रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया था। इस बीच आतिशी ने यह भी दावा किया है कि लोगों की एकमत राय है कि वे केजरीवाल की गिरफ्तारी का जवाब उन्हें वोट देकर देंगे। कोर्ट के ताजा आदेश के मुताबिक, केजरीवाल 7 मई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। 

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024अरविंद केजरीवालआम आदमी पार्टीAam Aadmi Party
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMunger Lok Sabha seat: 13 मई को मतदान, जदयू के ललन सिंह के सामने राजद की अनीता देवी महतो, क्या चुनाव में दिखेगा अनंत सिंह का असर, जानें समीकरण

भारतLok Sabha Elections 2024: दिल्ली में वोटिंग के लिए खास इंतजाम, 25 मई को पोलिंग बूथों पर होगी ड्रोन से निगरानी

भारतDelhi LS polls 2024: 15 मई से दिल्ली दंगल में उतरेंगे पीएम मोदी, कई रोड शो और प्रचार कर चुनावी रंग में रगेंगे, 7 सीट पर खास नजर

भारतLS polls 2024: पुजारियों ने पीएम मोदी के मस्तक पर तिलक लगाया, गौ माता को प्रणाम, देखें तस्वीरें

भारतDelhi Lok Sabha Election: 7 सीट पर 25 मई को 1.52 करोड़ मतदाता करेंगे मतदान, सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम

भारत अधिक खबरें

भारतWBCHSE WB HS 12th Result 2024: अभिक दास ने 99.2 फीसदी अंकों से किया टॉप, यहां देखिए टॉपर्स की पूरी सूची

भारतकांग्रेस ने सैम पित्रोदा की 'पूर्व में लोग चीनी जैसे दिखते हैं' वाली टिप्पणी से खुद को किया अलग, कहा- "ये अस्वीकार्य है"

भारत"सैम पित्रोदा का पूर्वी भारत के लोगों को 'चीनी जैसा' कहना, नस्लवादी प्रहार है", हिमंत बिस्व सरमा समेत पूरी भाजपा हुई हमलावर

भारत"दक्षिण भारत के लोग "अफ्रीकियों जैसे दिखते हैं, पूर्वी भारत के लोग 'चीनियों' जैसे दिखते हैं और पश्चिम भारत के लोग 'अरब' जैसे दिखते हैं", सैम पित्रोदा ने ऐसा कहकर खड़ा किया नया विवाद

भारतHaryana Political Crisis: 'अगर कांग्रेस द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया, तो हमारे सभी MLA भाजपा के खिलाफ'- दुष्यंत चौटाला