लाइव न्यूज़ :

सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहीं रिया चक्रवर्ती, रोडीज सीजन 19 में आएंगी नजर, एक्ट्रेस ने साझा किया वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: April 10, 2023 2:37 PM

रिया ने इंस्टाग्राम पर रियलिटी शो से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, "आपको क्या लगा कि मैं वापस नहीं आउंगी? डर जाउंगी। डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशन पर।"

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की।वह लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी रोडीज सीजन 19 में एक गैंग लीडर के रूप में नजर आएंगी।रोडीज के नए सीजन में गैंग लीडर के रूप में रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ शामिल होंगी।

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की। वह सालों बाद टेलीविजन पर लौटी हैं। वह लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी रोडीज सीजन 19 में एक गैंग लीडर के रूप में नजर आएंगी। अपने एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद यह उनका पहला टीवी प्रोजेक्ट है। सुशांत रिया की मृत्यु के बाद सुर्खियों से दूर रहीं।

रिया ने इंस्टाग्राम पर रियलिटी शो से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, "आपको क्या लगा कि मैं वापस नहीं आउंगी? डर जाउंगी। डरने की बारी किसी और की है। मिलते हैं ऑडिशन पर।" रोडीज के नए सीजन में गैंग लीडर के रूप में रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ शामिल होंगी। सोनू सूद कथित तौर पर शो के मेजबान के रूप में वापसी करेंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एमटीवी रोडीज सीजन 19 का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने एक बयान में कहा, "मैं एमटीवी रोडीज सीजन 19 का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। एमटीवी के साथ काम करना घर वापसी जैसा लगता है। मैं सोनू सूद और अपने साथी गैंग लीडर्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि मुझे इस रोमांचक यात्रा के दौरान अपने दृढ़ और निडर पक्ष का प्रदर्शन करने का मौका मिला है। मुझे इस अविश्वसनीय नए साहसिक कार्य के लिए प्रशंसकों से प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है!"

रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की, जब उन्होंने एमटीवी इंडिया की टीवीएस स्कूटी टीन दिवा में हिस्सा लिया और पहली रनर-अप बनीं। बाद में वह 60 सेकंड में पेप्सी एमटीवी वासुप, टिकटैक कॉलेज बीट और एमटीवी गॉन जैसे एमटीवी शो के लिए होस्ट बन गईं। 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्म तुनेगा तुनीगा से अभिनय की शुरुआत की और बाद में मेरे डैड की मारुति के साथ बॉलीवुड में कदम रखा।

2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियां बटोरने के बाद उन्हें आखिरी बार चेहरे में देखा गया था। सुशांत की मौत के बाद ड्रग केस के बाद उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया फिलहाल सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं।

टॅग्स :रिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह