सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: April 6, 2024 09:29 AM2024-04-06T09:29:09+5:302024-04-06T09:29:40+5:30

अदा शर्मा से पूछा गया कि क्या उन्होंने वास्तव में सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई वाला घर खरीदा है। उन्होंने इस मामले पर मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के बारे में यही कहा।

Adah Sharma broke her silence on buying Sushant Singh Rajput apartment said this | सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई: अदा शर्मा द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने की खबरें काफी चर्चा में रही। सुशांत सिंह की 2020 में उनके ही घर में दुखद निधन के बाद वह घर सालों से खाली पड़ा है जिसे खरीदने की खबरें सामने आ रही है। अदा शर्मा ने हाल ही में इस खबर को लेकर प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में अदा शर्मा ने सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत के दौरान कहा कि मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि मैं लोगों के दिलों में रहती हूं।

अदा ने कहा, "मैं एक प्रइवेट पर्सन हूं, मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है लेकिन मैं हमेशा निजी रहती हूं। मैं अपनी निजता की रक्षा करती हूँ।"

एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने यह भी सोचा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना गलत है जो इस दुनिया में नहीं है जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में की हैं। मैं उनके लिए खड़ा नहीं हूं। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका मैं बहुत सम्मान करती हूं इसलिए मैं वहां सब कुछ रखना चाहूंगी जहां उनका सम्मान हो... मुझे लोगों का अनाप-शनाप कमेंट करना पसंद नहीं है... मैंने उनके बारे में कुछ कमेंट्स पढ़े हैं, मेरा मतलब है कि आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें वहाँ नहीं है या उनके बारे में बोलने के लिए कोई नहीं है। मैं जल्द ही इस बारे में बोलूँगी कि मैं भौतिक रूप से कहाँ रहती हूँ लेकिन अभी मैं लाखों लोगों के दिलों में रह रही हूँ।"

दरअसल, अगस्त 2023 में पैपराजी के एक पोस्ट में अदा शर्मा द्वारा मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में फ्लैट खरीदने की पुष्टि की गई थी। जिसमें सुशांत रहते थे, टेलीचक्कर ने एक रिपोर्ट में कहा कि उसने अदा की टीम से संपर्क किया था और पुष्टि की थी कि खबर सच थी। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि अदा अपार्टमेंट में कब और कब आई।

कथित तौर पर सुशांत ने दिसंबर 2019 में ₹4.5 लाख प्रति माह पर अपार्टमेंट किराए पर लिया था। यह एक डुप्लेक्स है और 3,600 वर्ग फुट में फैला है, जिसमें निचली मंजिल पर एक विशाल हॉल और ऊपर की मंजिल पर तीन बेडरूम हैं।

Web Title: Adah Sharma broke her silence on buying Sushant Singh Rajput apartment said this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे