Bollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

By धीरज मिश्रा | Published: February 5, 2024 06:41 PM2024-02-05T18:41:08+5:302024-02-05T18:53:09+5:30

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 जीतने का गम अभी कम भी नहीं हुआ था कि अंकिता के ऊपर एक और दुख का पहाड़ा टूट पड़ा है। अंकिता के दिल के सबसे करीब सदस्य की मौत हुई है। जिससे अंकिता टूट गई हैं।

Ankita Lokhande gets emotional after losing the gifts former boyfriend Sushant Singh Rajput | Bollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

Photo credit twitter

Highlightsअंकिता लोखंडे के दिल के सबसे करीब सदस्य की मौत हुईइंस्टाग्राम पर अंकिता ने शेयर की जानकारी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी निशानी पर अंकिता ने खो दी

Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 जीतने का गम अभी कम भी नहीं हुआ था कि अंकिता के ऊपर एक और दुख का पहाड़ा टूट पड़ा है। अंकिता के दिल के सबसे करीब सदस्य की मौत हुई है। जिससे अंकिता टूट गई हैं। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम पेज पर एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। अंकिता को उपहार के तौर पर जो डॉग बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने दिया उसे वह खो चुकी है।

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके दिल के करीब डॉग को खो दिया है।अंकिता लोखंडे ने अपने पालतू कुत्ते की एक मनमोहक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, "अरे दोस्त मम्मा तुम्हें बहुत याद करूंगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

यहां बताते चले कि अंकिता जब बिग बॉस 17 में थी तो वह कई मौकों पर अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मुनव्वर फारूकी के साथ बातचीत करती हुई कैमरे में कैद हुई थी। अंकिता लोखंडे के लिए सुशांत क्या थे, उनके आंखों से बहते आसूं ने इस बात की गवाही दी थी। अंकिता ने  कई मौकों पर बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत पढ़ाई में बहुत तेज था।

वह सबसे अलग था, उसने चांद पर घर बनाने के लिए जमीन तक ली थी। अंकिता सुशांत के परिवार में सभी को अच्छे से जानती हैं। हालांकि, अब वह जहां भी होगा, खुश होगा। इस दौरान मुनव्वर फारूकी ने भी कई बार अंकिता के जज्बातों का ध्यान से सुना और समझा। मालूम हो कि एक वक्त में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत की प्रेम कहानी के चर्चे काफी ज्यादा था।

दोनों एक साथ थे, कहा तो यह भी जाता है कि दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। लेकिन, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अंकिता ने बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी कर घर बसा लिया और सुशांत अपने करियर पर ध्यान देने लगे।

Web Title: Ankita Lokhande gets emotional after losing the gifts former boyfriend Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे