Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

By अंजली चौहान | Published: March 14, 2024 12:12 PM2024-03-14T12:12:34+5:302024-03-14T12:14:26+5:30

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपुर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने साझा किया कि उनके भाई का निधन हुए 45 महीने हो गए हैं लेकिन उन्हें अभी तक सीबीआई से कोई अपडेट नहीं मिला है।

Sushant Singh Rajput sister Shweta demanded a CBI investigation from PM Modi said It has been 45 months since my brother passed away | Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

Sushant Singh Rajput Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है। श्वेता ने भाई सुशांत सिंह की मौत की जांच के लिए हस्तक्षेप करने और सीबीआई जांच की मांग करते हुए वीडियो पोस्ट किया। 

वीडियो में श्वेता ने कहा कि उनके भाई को गए 45 महीने का समय बीत गया लेकिन हमें हमारे सवालों के जवाब नहीं मिले। उन्होंने कहा, "नमस्ते मैं श्वेता सिंग कीर्ति हूं मैं सुशांत सिंह की बहन हूं मैं यह संदेश अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रिकॉर्ड कर रही हूं। मैं आपको ध्यान दिलाना चाहती हूं कि यह 45वां महीना है और हमें अभी भी सीबीआई द्वारा की जा रही जांच के बारे में कोई अपडेट नहीं पता है। मैं इस मामले में आपके हस्तक्षेप का अत्यधिक अनुरोध करूंगी क्योंकि एक परिवार और एक देश के रूप में, हम इस मामले में बहुत सारे उत्तरित प्रश्नों से जूझ रहे हैं।"

श्वेता ने आगे कहा, "आपका ध्यान वास्तव में हमें यह जानने में मदद करेगा कि सीबीआई अपनी जांच में कहां तक ​​पहुंची है। इससे हमें अपनी न्यायपालिका प्रणाली के भीतर विश्वास पैदा करने में भी मदद मिलेगी। यह वास्तव में बहुत सारे रोते हुए दिलों को शांति देगा जो किसी तरह की राहत, जवाब की तलाश में हैं, जो सच्चाई जानना चाहते हैं कि 14 जून को उस दिन क्या हुआ था। धन्यवाद।'' 

दरअसल, कोरोना महामारी के दौरान 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे। अभिनेता के निधन की खबरों ने पूरे देश में शौक की लहर दौड़ा दी थी। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चला कि अभिनेता की मृत्यु आत्महत्या से हुई। हालाँकि, एक बड़ी जाँच हुई और उनका परिवार अभी भी जवाब तलाश रहा है। जब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की तो सीबीआई जांच शुरू की गई।

सुशांत सिंह राजपूत का वर्कफ्रंट

सुशांत सिंह ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी। वह एक प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने अपनी अभिनय यात्रा पवित्र रिश्ता से शुरू की जिसने उन्हें तुरंत प्रसिद्धि और नाम दिलाया। यह शो सभी को पसंद आया था। उन्होंने फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपने अभिनय से सभी को तुरंत प्रभावित कर लिया। सिनेमाघरों में हिट होने वाली उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी। उनके निधन के बाद उनकी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई।

Web Title: Sushant Singh Rajput sister Shweta demanded a CBI investigation from PM Modi said It has been 45 months since my brother passed away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे