लाइव न्यूज़ :

सिर्फ 75 रुपये में 60 दिन फ्री कॉलिंग और डेटा का मजा, रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान

By संदीप दाहिमा | Published: June 23, 2021 7:07 PM

Open in App
1 / 10
फिलहाल रिलायंस जियो, (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) जैसी कंपनियां अपने ग्राहकों को कई बेहतरीन प्लान दे रही हैं। फिलहाल रिलायंस जियो के पास कई किफायती प्लान हैं।
2 / 10
Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान 75 रुपये का है। इसके तहत कंपनी ग्राहकों को दो महीने की वैलिडिटी दे रही है।
3 / 10
कंपनी का 75 रुपये का प्लान रिलायंस जियो फोन के लिए है। इस प्लान में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ डाटा का भी फायदा मिलता है। आइए जानते हैं इस प्लान में कौन-कौन से ऑफर्स मिल रहे हैं।
4 / 10
75 रुपये वाला प्लान ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी देता है। लेकिन मौजूदा स्पेशल ऑफर के तहत ग्राहकों को 1 प्लान पर 1 प्लान फ्री दिया जा रहा है।
5 / 10
यानी अगर ग्राहक 75 रुपये का प्लान लेते हैं तो उन्हें 28 दिनों के बजाय 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है।
6 / 10
इस प्लान के साथ ग्राहकों को कुल छह जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में ग्राहक 50 एसएमएस भी भेज सकते हैं। यह रिलायंस जियो के ऐप्स की मुफ्त सदस्यता के साथ भी आता है।
7 / 10
Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान 39 रुपये का है। इसमें ग्राहक को 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही इस प्लान के साथ आपको एक प्लान पर फ्री प्लान मिल रहा है।
8 / 10
39 रुपये के प्लान के साथ ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग और कुल 2.8 जीबी डेटा भी प्रदान करता है। साथ ही ग्राहकों को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।
9 / 10
इससे पहले रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए मुफ्त में वन-ऑन-वन ​​प्लान की घोषणा की थी।
10 / 10
रिलायंस जियो के बाद अन्य कंपनियों ने भी अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऑफर देने का फैसला किया था ताकि कोरोना महामारी में लोगों को असुविधा न हो।
टॅग्स :रिलायंस जियोएयरटेलवोडाफ़ोनइंटरनेटस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

कारोबाररिलायंस जियो ने सरकार से देश में 2जी, 3जी सेवाएं बंद करने का आग्रह किया

भारतजम्मू-कश्मीर: कश्मीर की बर्फ का पर्यटक कर रहे बेसब्री से इतंजार, इंटरनेट पर तलाशी जा रही कश्मीरी बर्फ

कारोबारVibrant Gujarat Summit 2024: गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन निवेश की होड़, भारत की पहली और विश्व स्तरीय कार्बन फाइबर सुविधा, अंबानी ने की घोषणा, डीपी वर्ल्ड और टाटा समूह ने...

भारत अधिक खबरें

भारतRajya Sabha Election 2024: भाजपा के सात उम्मीदवारों में चार पिछड़ी जाति से, समाजवादी पार्टी के ‘पीडीए’ को ऐसे देंगे झटका, कुमार विश्वास को टिकट नहीं!, देखें लिस्ट

भारतRajya Sabha Election: यूपी से आरपीएन सिंह को राज्यसभा भेजेगी भाजपा, उम्मीदवारों की सूची जारी की

भारतBihar Floor Test: बिहार में विधायकों के टूटने के डर से सहमेसभी दल, कांग्रेस विधायक भी हुए राजद और वाम दल के विधायकों के साथ नजरबंद

भारतRojgar Mela 2024: पीएम मोदी कल सरकारी विभागों में चयनित 1 लाख से अधिक अभ्यर्थियों को बांटेंगे नियुक्ति पत्र

भारतउद्धव ठाकरे ने कहा मोदी सरकार ने बिहार में वोट पाने के लिए कर्पूरी ठाकुर को दिया भारत रत्न