लाइव न्यूज़ :

Delhi Election Result 2020: सिसोदिया समेत इन टॉप 10 सीटों पर कांटे की टक्कर, देखें कौन मार सकता है बाजी

By संदीप दाहिमा | Published: February 11, 2020 12:46 PM

Open in App
1 / 6
मनीष सिसोदिया 2182 वोटों से पीछे चल रहे हैं। वहीं, बीजेपी के रवि नेगी आगे चल रहे हैं। पटपड़गंज विधानसभा सीट पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला जारी है।
2 / 6
मॉडल टाउन से बीजेपी कैंडिडेट कपिल मिश्रा करीब 101 वोटों से खबर लिखने तक आगे चल रहे हैं। कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी से बीजेपी में आए हैं। कपिल मिश्रा ने पिछला विधानसभा चुनाव AAP के टिकट पर लड़ा था, जीतकर दिल्ली सरकार में मंत्री भी बने थे। लेकिन बाद में सीएम अरविंद केजरीवाल से अनबन के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी।
3 / 6
ताजा जानकारी के मुताबिक चांदनी चौक से अलका लांबा इस वक्त पीछे चल रही हैं। खबर लिखने तक लांबा को महज 157 वोट मिले थे जबकि 6043 वोट लगभग आप उम्मीदवार को मिले थे। आम आदमी पार्टी की बड़ी नेताओं में शामिल रहीं अलका लांबा चुनाव से पहले AAP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई। वो 2015 में AAP के टिकट पर चांदनी चौक से चुनाव जीतकर विधायक बनीं थी।
4 / 6
कालकाजी सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आतिशी 22887 आगे हैं। जबकि बीजेपी धरमबीर सिंह 23059 वोटों से पहले नंबर पर बढ़त बनाए हुए हैं।
5 / 6
नई दिल्ली सीट से केजरीवाल को अबतक 7820 वोट मिले हैं। वहीं बीजेपी के सुनील यादव को 3433 सीट मिले हैं
6 / 6
ओखला विधानसभा सीट दिल्ली के हॉट सीट में से एक है। इस सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान शुरुआती दौर में पीछे चलने के बाद अब आगे चल रहे हैं। भाजपा के दिग्गज नेता ब्रह्म सिंह पहले राउंड में आगे चलने के बाद अब पीछे चल रहे हैं।
टॅग्स :मनीष सिसोदियाअरविन्द केजरीवालआतिशी मार्लेनाकपिल मिश्र
Open in App

संबंधित खबरें

भारतईडी 'आप' नेता आतिशी के खिलाफ कर सकती है कानूनी कार्रवाई, कहा- "ऑडियो क्लिप डिलीट करने का आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद"

भारतदिल्ली सरकार ने किन्नर समाज को मुफ्त बस यात्रा की सुविधा देने का फैसला किया, सीएम केजरीवाल ने की घोषणा

भारतJharkhand Floor Test: सीएम केजरीवाल का भाजपा पर तंज, 'ईडी का इस्तेमाल करके कोई भी सरकार गिरा देंगे'

भारतअरविंद केजरीवाल का दावा, उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है, कहा- झुकने वाला नहीं

भारत"क्या भाजपा कह सकती है कि उसने विधायकों को नहीं खरीदा है?", डीएमके ने अरविंद केजरीवाल के लगाये आरोपों को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

भारत अधिक खबरें

भारतMadhya Pradesh: पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 12 की मौत और 200 घायल, मृतकों को 2 लाख, घायलों को 50 हजार मुआवजे का ऐलान

भारतउत्तराखंड सरकार के यूसीसी बिल पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने जताई आपत्ति, कहा- "हम यूसीसी के जरिये लागू किये जा रहे समान नागरिक संहिता से सहमत नहीं हैं"

भारतLokmat Parliamentary Awards 2023: आठ अलग-अलग श्रेणियों में पुरस्कार, यहां देखें विजेताओं की सूची

भारतLokmat Parliamentary Awards 2023: जॉन ब्रिटास: मीडिया में करीब 3 दशक की बड़ी पारी खेलने के बाद साल 2021 में राजनीति में कदम रखा, सर्वश्रेष्ठ नवोदित सांसद का अवार्ड मिला

भारतLokmat Parliamentary Awards 2023: सांसद कुंवर दानिश अली को मिला 'नवोदित सांसद' का पुरस्कार, जानिए उनका सियासी सफर