लाइव न्यूज़ :

Prajwal Revanna Sex Video Case: कैसे लीक हुआ प्रज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो? ड्राइवर ने खोला राज

By अंजली चौहान | Published: April 30, 2024 2:33 PM

Prajwal Revanna Sex Video Case: कार्तिक का कहना है कि वह रेवन्ना के परिवार के लिए ड्राइवर के रूप में काम किया, ने पिछले साल पूर्व मंत्री के परिवार के साथ मतभेद के बाद नौकरी छोड़ दी, जब उन्हें अपनी जमीन बेचने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Open in App

Prajwal Revanna Sex Video Case: जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो से राजनीतिक गलियारे में कोहराम मच गया है। वीडियो के वायरल होते ही तमाम विपक्षीयों ने सांसद के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है। मगर सवाल यह उठता है कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान यह वीडियो कैसे और कब सामने आया? चुनावी माहौल में किसने प्रज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो लीक किया? इन सभी सवालों के जवाब में रेवन्ना के ड्राइवर ने बड़ा खुलासा किया है।

सोशल मीडिया पर मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें कार्तिक नामक एक व्यक्ति ने दावा किया कि उसने जद (एस) नेता का सेक्स वीडियो लीक किया है। वायरल हो रहे कई वीडियो में कार्तिक नाम के एक व्यक्ति को पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स वीडियो लीक करने का दावा करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में कार्तिक ने खुद यह दावा किया कि वह प्रज्वल रेवन्ना का ड्राइवर रहा है। उसने कानूनी मामला चलाने के लिए भाजपा हासन नेता देवराजे गौड़ा को अश्लील क्लिप वाली पेन ड्राइवर दी थी।

वीडियो में कार्तिक ने बीजेपी नेता के अलावा किसी को भी पेन ड्राइव सौंपने से इनकार किया है। ड्राइवर ने कहा कि वह लोकसभा सदस्य प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ आरोपों के संबंध में राज्य सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल को वीडियो दस्तावेज सौंपेंगे। कार्तिक ने कहा कि उन्होंने 15 वर्षों से अधिक समय तक रेवन्ना के परिवार के लिए ड्राइवर के रूप में काम किया है। अपनी जमीन बेचने के लिए मजबूर होने के बाद पूर्व मंत्री के परिवार के साथ मतभेद के बाद उन्होंने पिछले साल नौकरी छोड़ दी थी। उस मामले में उन पर और उनकी पत्नी पर कथित तौर पर हमला किया गया था।

कार्तिक ने कहा, जमीन खोने के बाद, उन्होंने भाजपा नेता जी. देवराजे गौड़ा से संपर्क किया, जिन्होंने प्रज्वल गौड़ा के चुनाव को अदालत में चुनौती दी थी और उनसे मदद मांगी। उनके मार्गदर्शन के अनुसार, उन्होंने भूमि मुद्दे का विवरण मीडिया के साथ साझा किया। कार्तिक ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने देवराजे गौड़ा को छोड़कर किसी और के साथ वीडियो और तस्वीरें साझा नहीं कीं। ड्राइवर ने कहा, "देवराजे गौड़ा मीडिया को बता रहे थे कि वीडियो कांग्रेस नेताओं तक पहुंच गए हैं। मैंने किसी भी कांग्रेस नेता के साथ सामग्री साझा नहीं की, क्योंकि मुझे उन पर कोई भरोसा नहीं था। वे जमीन मामले में मेरे बचाव में नहीं आए थे।"

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वह एसआईटी के सामने पेश होंगे और उनके पास जो भी सामग्री है उसे साझा करेंगे।

रविवार को, पुलिस ने उनके घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के आधार पर प्रज्वल और उनके पिता- जद (एस) विधायक और पूर्व मंत्री, एचडी रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया।

टॅग्स :जनता दल (सेक्युलर)एचडी देवगौड़ालोकसभा चुनाव 2024कर्नाटकBJP
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: चुनावी राजनीति से क्यों गायब है पर्यावरण का मुद्दा ?

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस से भले ही केएल शर्मा मैदान में हैं, लेकिन मेरी लड़ाई प्रियंका गांधी से है", स्मृति ईरानी ने अमेठी मुकाबले को लेकर कहा

भारतपीएम मोदी पर खड़गे का पलटवार, कहा- "कांग्रेस आरक्षण और संविधान के लिए लड़ रही है"

भारतब्लॉग: मोदी और राहुल की प्रचार शैली एकदम विपरीत

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदी की गारंटी का मतलब है गारंटी की पूर्ति", अनुराग ठाकुर ने सीएए शुरू होने पर बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल

भारत अधिक खबरें

भारतब्लॉग: अर्थव्यवस्था का सहारा बने प्रवासी भारतीय

भारतब्लॉग: मानव सेवा की विरासत को समृद्ध कर गए शहीद काले

भारतनहीं रहीं जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल, कैंसर से हुआ निधन

भारतबेंगलुरु येलो अलर्ट पर, पूरे हफ्ते भारी बारिश से शहर तरबतर रहेगा

भारतLok Sabha Elections 2024: "नवीन पटनायक के पीछे 'कोई और' चला रहा है ओडिशा की सरकार, लोग अब बदलाव चाहते हैं", अमित शाह ने कहा