लाइव न्यूज़ :

BIHAR Lok Sabha Elections 2024: 10 साल से आप क्या कर रहे थे, हिजड़ा बनकर ताली बजा रहे थे क्या?, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने दिया विवादित बयान, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: April 30, 2024 2:37 PM

BIHAR Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के झंझारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस के कारण देश में मंडल कमीशन लागू नहीं हुआ है।

Open in App
ठळक मुद्देअमित शाह के बयान पर भड़कते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि ये लोग झूठ बोलते हैं। लोगों को शर्म आता है कि हमारे प्रधानमंत्री चुनाव जीतने लिए इतना झूठ बोलते हैं।10 साल से आप क्या कर रहे थे, हिजड़ा बनकर ताली बजा रहे थे क्या?"

BIHAR Lok Sabha Elections 2024: बिहार में महागठबंधन की सहयोगी पार्टी वीआईपी के सुप्रीमो व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने पीएम मोदी की तुलना हिजड़ा से कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आप 10 साल से क्या हिजड़ा बनकर ताली बजा रहे थे? उन्होंने पूछा है कि पीएम मोदी क्या कर रहे थे, वो 10 साल में मंडल कमीशन क्यों नहीं लागू किए? दरअसल, सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के झंझारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस के कारण देश में मंडल कमीशन लागू नहीं हुआ है।

इसके बाद अमित शाह के बयान पर भड़कते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि ये लोग झूठ बोलते हैं। हम लोगों को शर्म आता है कि हमारे प्रधानमंत्री चुनाव जीतने लिए इतना झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि भईया, 10 साल से आप सरकार में थे, आपने क्यों नहीं मंडल कमीशन को लागू कर दिया? 10 साल से आप क्या कर रहे थे, हिजड़ा बनकर ताली बजा रहे थे क्या?"

साथ ही भाजपा के इस बयान पर कि कांग्रेस संविधान को खत्म करना चाहती है को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे ये हमारे ऊपर छोड़ दीजिए। अपनी बातें भाजपा के लोग हमारे मुंह में ना डालें। उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद है आरक्षण को खत्म करना।

भाजपा कहती है कि मेरिट के हिसाब से नौकरी होगा। तो इसका क्या मतलब है, भाजपा आरक्षण को खत्म करने के लिए अलग अलग झूठ बोल रही है। बता दें कि वीआईपी बिहार में महागठबंधन की सहयोगी के तौर पर तीन लोकसभा सीटों गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड रही है।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024बिहार लोकसभा चुनाव २०२४मुकेश सहनीविकासशील इंसान पार्टी (वाआईपी)नरेंद्र मोदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "अरविंद केजरीवाल जैसा 'बेशर्म आदमी' नहीं देखा, कुर्सी पर फेविकोल चिपकाकर बैठे हैं", अमित शाह ने जेल जाने के बाद भी इस्तीफा नहीं देने पर कहा

भारतअनजाने में जुबान फिसलने के लिए संबित पात्रा ने मांगी माफी, कहा- भगवान जगन्नाथ की तपस्या के तौर पर रखूंगा व्रत

भारतMumbai LS Polls 2024: वर्ली बूथ में शौचालय के अंदर मृत मिला शिवसेना (यूबीटी) का पोलिंग एजेंट, पार्टी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 5वें चरण में 57% से अधिक मतदान हुआ, पश्चिम बंगाल 73% मतदान के साथ आगे

भारतVIDEO: 'मोदी के भक्त हैं प्रभु जगन्नाथ',संबित पात्रा के कथित विवादित बयान ओडिशा कांग्रेस ने की माफी की मांग

भारत अधिक खबरें

भारतBihar Lok Sabha Polls 2024: बिहार में शाम 5 बजे तक कुल 52.35% हुआ मतदान

भारतHeat Wave In Delhi: हीटवेव का रेड अलर्ट, दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश जारी

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: '4 जून के बाद जनता की सुनने लगेगी पुलिस' चुनावी सभा में केजरीवाल ने कहा

भारतDelhi Lok Sabha Election 2024: 44 डिग्री तापमान, चुनावी सभा करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: टोले-टोले में बिजली, लालटेन युग का अंत!, सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव परिवार पर किया हमला, शेष दो चरणों में 16 सीट पर पड़ेंगे वोट