लाइव न्यूज़ :

Happy Birthday Kajal Aggarwal: तमन्ना भाटिया और समांथा अक्किनी संग खास बांड शेयर करती हैं काजल, जानिए एक्ट्रेस के बारे में दिलचस्प बातें

By मनाली रस्तोगी | Published: June 19, 2020 7:39 AM

Open in App
1 / 6
साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना करने वाली काजल अग्रवाल आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुकी काजल इतनी बेहतरीन अदाकारा हैं कि उनकी एक्टिंग की तारीफ क्रिटिक भी करते हैं। काजल जल्द ही बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'क्वीन' के रीमेक 'पेरिस पेरिस' में नजर आने वाली हैं।
2 / 6
काजल आज किसी पहचान की मोहजात नहीं हैं। हालांकि, कम ही लोगों को इसकी जानकारी है कि एक्ट्रेस का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। काजल के पिता विनय अग्रवाल एक बिजेनसमैन हैं। काजल की छोटी बहन निशा अग्रवाल भी पेशे से एक एक्ट्रेस हैं।
3 / 6
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर काजल अग्रवाल बॉलीवुड में भी नाम कमा चुकी हैं। साल 2004 में फिल्म 'क्यूं! हो गया ना' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं काजल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस को फिल्म 'स्पेशल 26' और 'दो लफ्जों की कहानी' में भी देखा जा चुका है।
4 / 6
बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'मगधीरा' से पहले काजल अग्रवाल ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया था। हालांकि, साल 2009 में आई फिल्म मगधीरा ने उन्हें साउथ इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान दिलाई। इसके बाद काजल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
5 / 6
तमिल-तेलुगु इंडस्ट्री में काजल की फैन फोलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में एक्ट्रेस जितनी मशहूर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हैं, वो उनकी उतनी ही फैन फोलोइंग तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी है।
6 / 6
इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि काजल अग्रवाल की तमन्ना भाटिया और समांथा अक्किनी से काफी अच्छी दोस्ती है। आमतौर पर जहां फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती निभाना मुश्किल हो जाता है वहां काजल तमन्ना और समांथा के साथ बेहतरीन बांड शेयर करती हैं।
टॅग्स :काजल अग्रवाल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: खतरनाक तेवर में आई रोहित की लेडी सिंघम दीपिका, किलर स्माइल से फैंस हुए घायल

बॉलीवुड चुस्कीकाजल अग्रवाल ने बताई बॉलीवुड सिनेमा की सबसे बड़ी कमी, बोलीं- "साउथ के मुकाबले यहां नैतिकता-अनुशासन...

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर से लेकर भारती सिंह तक, 2022 में इन एक्ट्रेसेस के घर गूंजेंगी किलकारियां, देखें लिस्ट

फ़ैशन – ब्यूटीबेबी शॉवर के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लें इंस्पिरेशन, स्टाइल करें लाजवाब ऑउटफिट्स

बॉलीवुड चुस्कीRussia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच इन भारतीय सितारों ने शांति के लिए की प्रार्थना, देखें पोस्ट्स

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAnjali Arora MMS Leak: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मीडिया पोर्टल्स, यूट्यूब चैनलों के खिलाफ किया केस

बॉलीवुड चुस्कीसानिका भोईटे का लेटेस्ट फोटोशूट, मराठी अभिनेत्री के लुक्स हैं बेहद शानदार

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Ayodhya: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने राम मंदिर समारोह से पहले अयोध्या में खरीदा 14.5 करोड़ रुपये में प्लॉट

बॉलीवुड चुस्कीडॉ. विजय दर्डा का ब्लॉग: कारवां गुजर गया, गुबार देखते रहे...

बॉलीवुड चुस्कीवीडियो: आमिर खान की बेटी इरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जुटे सितारे, शाहरुख, सलमान, कैटरीना ने की शिरकत, देखिए