Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच इन भारतीय सितारों ने शांति के लिए की प्रार्थना, देखें पोस्ट्स

By मनाली रस्तोगी | Published: February 25, 2022 03:16 PM2022-02-25T15:16:10+5:302022-02-25T15:21:48+5:30

रूस और यूक्रेन के बीच संघर्ष जारी है, जिसपर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं। इसी क्रम में कई भारतीय सितारें ऐसे हैं जो रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच शांति के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आए।

Indian celebrities pray for peace amid Russia Ukraine war | Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच इन भारतीय सितारों ने शांति के लिए की प्रार्थना, देखें पोस्ट्स

Russia-Ukraine War: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच इन भारतीय सितारों ने शांति के लिए की प्रार्थना, देखें पोस्ट्स

Highlightsरूस और यूक्रेन के बीच संघर्ष जारी है।पूरी दुनिया की नजरें दोनों देश के बीच जारी युद्ध पर टिकी हुई हैं।इसी क्रम में कई भारतीय सितारें ऐसे हैं जो रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच शांति के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आए।

नई दिल्ली: रूस और यूक्रेन के बीच संघर्ष जारी है। ऐसे में पूरी दुनिया की नजरें दोनों देश के बीच जारी युद्ध पर टिकी हुई हैं। इसी क्रम में कई भारतीय सितारें ऐसे हैं जो रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच शांति के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आए। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर सामंथा रुथ प्रभु का नाम भी शामिल है। बता दें कि प्रियंका ने सोशल मीडिया पर रूस-यूक्रेन को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन भी लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "यूक्रेन में जो स्थिति सामने आ रही है वह भयानक है। निर्दोष लोग अपने और अपने प्रियजनों के जीवन के लिए भय में जी रहे हैं। साथ ही तुरंत आने वाले भविष्य की अनिश्चितता को नेविगेट करने की कोशिश कर रहे हैं। यह समझना मुश्किल है कि आधुनिक दुनिया में यह इतनी भयावह स्थिति तक कैसे बढ़ सकता है, लेकिन यह एक परिणामी क्षण है जो दुनिया भर में गूंजेगा। इस युद्ध क्षेत्र में बेगुनाह जिंदगियां रह रही हैं। वे बिल्कुल आपके और मेरे जैसे हैं। यूक्रेन के लोगों की सहायता करने के तरीके के बारे में मेरे बायो लिंक पर अधिक जानकारी यहां दी गई है।"

वहीं, फरहान अख्तर ने भी रूस-यूक्रेन युद्ध को लेकर काफी चिंतित हैं। ऐसे में एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यूक्रेन के साथ विचार, बेहतर भावना प्रबल हो और शांति जल्द से जल्द बहाल हो।" यही नहीं, सामंथा रुथ प्रभु ने भी रूस-यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के बीच शांति के लिए प्रार्थना की। एक्ट्रेस भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखती हैं, "अगर आप इसे पढ़ रहे हैं, तो दुनिया में शांति की प्रार्थना करें। वह शांति सभी दिलों और सभी घरों को भर देती है। हर कोई शांति और खुशी से जीने का हकदार है।" साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

Web Title: Indian celebrities pray for peace amid Russia Ukraine war

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे