Singham Again: खतरनाक तेवर में आई रोहित की लेडी सिंघम दीपिका, किलर स्माइल से फैंस हुए घायल

By धीरज मिश्रा | Published: October 15, 2023 01:39 PM2023-10-15T13:39:46+5:302023-10-15T13:45:58+5:30

सिंघम अगेन दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए साल 2024 में आ रही है। दीपिका सिंघम फैंचाइज की तीसरी हिरोइन होंगी। काजल, करीना कपूर खान पहले इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रही हैं।

Singham Again Rohit's lady Singham Deepika came in a dangerous attitude, fans happy with her killer smile | Singham Again: खतरनाक तेवर में आई रोहित की लेडी सिंघम दीपिका, किलर स्माइल से फैंस हुए घायल

फाइल फोटो

Highlightsसिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ दिखेंगी दीपिका पादुकोणस्वतंत्रता दिवस 2024 पर होगी सिंघम अगेन रिलीज सिंघम अगेन को लेकर फैंस में बढ़ी उत्सुकता

Singham Again: फिल्मों में आपने अजय देवगन को सिंघम और रणवीर सिंह को सिंबा बनते हुए देखा होगा। अब दर्शकों को पहली बार लेडी सिंघम देखने को मिलेगी। फिल्म डायरेक्टर रोहित शैट्टी ने अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन की शक्ति शैट्टी की पहली तस्वीर नवरात्रि के पहले दिन के अवसर पर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

फोटो में सिंबा रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण बेहद ही आकर्षक लग रही हैं। पुलिस की वर्दी, हाथ में पिस्तौल लिए दीपिका दुश्मनों का सफाया करती हुई दिख रही है। माथे से टपकता खून और किलर स्माइल ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर सिंघम अगेन ट्रेंडिंग में है और देखते ही देखते दीपिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

यहां जानकारी के लिए बताते चले कि फिल्म डायरेक्टर रोहित शैट्टी ने सिंघम फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन की घोषणा पहले ही कर दी थी। इस फिल्म में एक बार फिर सिंघम के किरदार में अजय देवगन होंगे और केमियो के रोल में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह दिखाई देंगे।  

नारी सीता का रूप भी है और दुर्गा का भी

फिल्म डायरेक्टर रोहित शैट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दीपिका की फोटो शेयर करते हुए लिखा नारी सीता का रूप भी है और दुर्गा का भी। मिलिए हमारी तेज तर्रार कॉप यूनिवर्स की शक्ति शैट्टी से। माइ लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी लेडी सिंघम वाली तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका की फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंस अभी से इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं।

पति का आया रिएक्शन

दीपिका की सिंघम अगेन में लेडी सिंघम वाली तस्वीर पर पति रणवीर सिंह का कमेंट भी आया है। रणवीर ने लिखा कि रे देवा आली रे आली.. फिल्म अभिनेत्री शमिता शैट्टी ने लिखा सुपर हॉट। सिंघम अगेन अगले साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज की जाएगी। जहां इस फिल्म का सामना साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की फिल्म पुष्पा-2 से होगी। रोहित ने साल 2011 में सिंघम बनाई थी। जिसमें अजय देवगन पुलिस दरोगा के रोल में होते हैं। इसके बाद सिंघम अगेन साल 2014 में बनाई गई। जिसमें अजय एसीपी के किरदार में होते हैं। अब एक बार फिर सिंघम अगेन दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए साल 2024 में आ रही है। 
 
 

Web Title: Singham Again Rohit's lady Singham Deepika came in a dangerous attitude, fans happy with her killer smile

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे