लाइव न्यूज़ :

रत्नाकर कुमार निरहुआ और आम्रपाली के साथ लेकर आ रहे 'कलाकंद', फर्स्ट लुक हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 30, 2022 1:37 PM

फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी के साथ सुशील सिंह और संजय पाण्डेय जैसे दिग्गज अभिनेता भी एक फ्रेम में नजर आने वाले हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म कितनी बड़ी होने वाली है।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म में रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सन्नी शर्मा और संतोष पासवान भी मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और लिरिक्स यादव राज, लवली पुजारा, तरुण पांडेय, कन्हैया सिंह, मनीष राज का है।सिंगर विजय चौहान, शिल्पी राज, रविकांत कश्यप, शालिनी दुबे और प्रणव सिंह हैं।

पटना: जुबली स्टार सह आजमगढ़ के सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ और मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी दर्शकों के बीच मिठास बांटने आ रहे हैं। इसके लिए वे जल्द ही 'कलाकंद' लेकर आ रहे हैं। दरअसल 'कलाकंद' उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है, जिसका फर्स्ट लुक दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर रिलीज किया गया है। यह वायरल हो रहा है। 

इस फिल्म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय कौशल से सभी लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी भी होंगी। फिल्म के फर्स्ट लुक में इन तीनों को प्रमुखता से दिखाया गया है। वर्ल्ड वाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत फिल्म 'कलाकंद' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, जबकि इस फिल्म के लेखक-निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। 

संतोष मिश्रा इससे पहले भी निरहुआ और आम्रपाली की कई फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। वे एक बार फिर से इनको लेकर भोजपुरी दर्शकों को गुदगुदाते नजर आने वाले हैं, क्योंकि फिल्म का पोस्टर देखकर लगता है कि यह फैमली कॉमेडी ड्रामा होने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर भी अट्रैक्टिव है और यह दर्शकों में खूब पसंद की जा रहा है। 

फिल्म को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार कहते हैं कि 'कलाकंद' हर किसी के मनोरंजन को मिठास वाली आनंद देगी। फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल है और यह सभी को पसंद आने वाली है। हमने फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया है। फिल्म की कहानी के साथ गीत संगीत में शानदार हैं, जैसा एक कमर्शियल फिल्मों में होता है। गौरतलब है कि फिल्म 'कलाकंद' के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं और असिस्टेंट डायरेक्टर विवेक कुमार मणि हैं। 

फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी के साथ सुशील सिंह और संजय पाण्डेय जैसे दिग्गज अभिनेता भी एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म कितनी बड़ी होने वाली है। फिल्म में रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सन्नी शर्मा और संतोष पासवान भी मुख्य भूमिका में हैं। 

म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और लिरिक्स यादव राज, लवली पुजारा, तरुण पांडेय, कन्हैया सिंह, मनीष राज का है। सिंगर विजय चौहान, शिल्पी राज, रविकांत कश्यप, शालिनी दुबे और प्रणव सिंह हैं। डीओपी माही शेरला हैं। कॉस्टयूम कविता और सुनीता का है।

टॅग्स :दिनेश लाल यादव (निरहुआ)आम्रपाली दुबे
Open in App

संबंधित खबरें

भारतViral Video: 'मोदी जी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया ताकि देश में बेरोजगारी न बढ़े', निरहुआ का वीडियो वायरल, भोजपुरी स्टार ने बताया फेक

भारतBhojpuri Actor LS polls 2024: मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव का बिहार के बाहर जलवा!, भोजपुरी सितारों को राज्य में नहीं दिया किसी ने टिकट

भारतAzamgarh lok Sabha Seat: बीजेपी के उम्मीदवार 'निरहुआ', अखिलेश यादव के चचेरे भाई पर पड़ेंगे भारी!

भारतPM Modi In Azamgarh: 'चुनाव के चश्मे से न देखें', पहले की सरकारों में पत्थर भी खो जाते थे और नेता भी

भारतBJP Candidates List 2024: भोजपुरी अभिनेता पर मेहरबान भाजपा, मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव और पवन सिंह लड़ेंगे चुनाव

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग