Bhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 18, 2024 02:21 PM2024-03-18T14:21:23+5:302024-03-18T14:22:03+5:30

Bhojpuri film: रविवार की शाम को वे विरार स्थित माँ जीवदानी के मंदिर से दर्शन करके अपने घर आ रहे थे। जैसे ही वो अपने घर के नजदीक पहुंचे तभी अचानक से लड़खड़ाकर गिर पड़े।

Bhojpuri film Tanatan Bhojpuri YouTube's Chhotu Babu dies of heart attack in Mumbai, Khesari Lal Yadav expresses grief | Bhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

file photo

Highlightsछोटू बाबू उर्फ़ सत्यजीत अरुण कुमार तिवारी का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से असमय निधन हो गया।आनन फानन में मीरा भयंदर के टेम्भा अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। छपरा जिले के कोपा रसीदपुर के रहने वाले छोटू बाबू 01 जनवरी 1986 को एक बेहद ही साधारण परिवार में जन्मे थे।

Bhojpuri film: भोजपुरी फिल्म जगत से एक बेहद ही शॉकिंग ख़बर निकलकर सामने आ रही है । टनाटन भोजपुरी नाम से यूट्यूब चैनल चलाने वाले युट्यूबर फिल्मी पत्रकार छोटू बाबू उर्फ़ सत्यजीत अरुण कुमार तिवारी का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से असमय निधन हो गया। उन्हें स्वास्थ्य सम्बन्धी किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी और वे पूर्णतः स्वस्थ थे। रविवार की शाम को वे विरार स्थित माँ जीवदानी के मंदिर से दर्शन करके अपने घर आ रहे थे। जैसे ही वो अपने घर के नजदीक पहुंचे तभी अचानक से लड़खड़ाकर गिर पड़े।

उन्हें आनन फानन में मीरा भयंदर के टेम्भा अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। छोटू बाबू अभी मात्र 38 साल के थे। बिहार के छपरा जिले के कोपा रसीदपुर के रहने वाले छोटू बाबू 01 जनवरी 1986 को एक बेहद ही साधारण परिवार में जन्मे थे और इस यूट्यूब पत्रकारिता के साथ साथ मुम्बई में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे।

छोटू बाबू के परिवार में अब उनकी पत्नी के अलावा दो छोटे छोटे बच्चे असहाय होकर रह गए हैं। बेटे की उम्र 9 साल और बेटी की उम्र अभी मात्र 4 साल ही है । छोटू बाबू के असामयिक निधन से उनके परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। छोटू बाबू अपने यूट्यूब चैनल टनाटन भोजपुरी के माध्यम से पूरी भोजपुरी फ़िल्म जगत के चहेते बने हुए थे।

उन्होंने कई फ़िल्म स्टारों व कलाकारों के इंटरव्यू और वीडियो अपने चैनल के माध्यम से आसान भाषा मे सभी लोगों तक सुगमतापूर्वक पहुंचाकर मनोरंजन उपलब्द्ध कराते थे। वे एक युवा और सकारात्मक सोंच के इंसान थे। भोजपुरी फ़िल्म जगत के सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव ने छोटू बाबू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे बहुत नेकदिल इंसान थे और वे हर समय ऊर्जावान रहकर इंटरव्यू करते थे , हमेशा हंसी मजाक के बीच मे वो बड़े काम की खबर निकाल ले जाते थे, हमें सहसा विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि छोटू बाबू हमारे बीच मे नहीं हैं ।

हम उनके परिवार के सम्पर्क में हैं , आज उनका पार्थिव शरीर मुम्बई से पटना शाम को 7 बजे के आसपास पहुंचने वाला है जहाँ से उन्हें उनके पैतृक निवास छपरा ले जाया जाएगा। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा । छोटू बाबू के निधन पर फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने भी गहरी संवेदना व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि हमें जब पता चला तो सहसा अपने कानों पर यकीन ही नहीं हुआ।  यह बहुत ही दुखद खबर है यह विश्वास नहीं हो रहा है की ऐसा भी हो सकता है । भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें । हम लोग जैसे भी हो सकेगा उनके परिवार की मदद करेंगे और लोगों से भी गुहार लगाएंगे की इस आपदा की घड़ी में लोग छोटू बाबू के परिवार के साथ खड़े रहे ।

Web Title: Bhojpuri film Tanatan Bhojpuri YouTube's Chhotu Babu dies of heart attack in Mumbai, Khesari Lal Yadav expresses grief

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे