लाइव न्यूज़ :

नोकिया का शानदार ऑफर, एक स्मार्टफोन खरीदने पर दूसरा मिलेगा फ्री

By रजनीश | Published: June 21, 2020 6:54 PM

फोन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को कई तरह के ऑफर देती रहती हैं। लेकिन आपने अधिकतर ऑफर इनकी कीमत को लेकर सुने होंगे। नोकिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देनोकिया 7.2 का 6GB रैम वेरियंट खरीदने पर कंपनी स्मार्टफोन केस, हुडी और नोकिया C1 फोन मुफ्त दे रही है। नोकिया 7.2 में 6.3 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ आता है।

नोकिया ब्रांड से फोन बनाने वाली एचएमडी ग्लोबल ने अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत नोकियास्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को एक दूसरा नोकिया फोन मुफ्त पा सकते हैं। 

enter21st.com के मुताबिक नोकिया 7.2 फोन खरीदने पर ग्राहक नोकिया C1 फोन मुफ्त पा सकते हैं। नोकिया के ऑफर के तहत सिर्फ फोन मुफ्त होने तक ही नहीं बल्कि हु़डी भी मुफ्त मिल सकती है। 

जानें ऑफरनोकिया 7.2 का 6GB रैम वेरियंट खरीदने पर कंपनी स्मार्टफोन केस, हुडी और नोकिया C1 फोन मुफ्त दे रही है। फिलहाल यह ऑफर फिलीपींस के ग्राहकों के लिए है। फिलीपींस में यह फोन 15,990 PHP यानी 285 यूरो है।

नोकिया 7.2 के फीचरनोकिया 7.2 में 6.3 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ आता है। नोकिया 7.2 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। 

फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

नोकिया C1 फोन का फीचरनोकिया 7.2 के साथ कंपनी नोकिया C1 फोन भी मुफ्त में रही है। नोकिया C1 स्मार्टफोन एंड्रॉएड 9 पाई गो एडिशन पर रन करता है। इसमें 5.45 इंच FWVGA IPS डिस्प्ले दिया गया है। 

फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5MP फ्रंट कैंमरा औऱ रियर में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के फ्रंट और रियर दोनों ही कैमरों में फ्लैश दिया गया है। पॉवर के लिए इसमें 2,500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

टॅग्स :नोकियास्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

कारोबारNokia Layoffs Festive: त्योहारी सीजन से पहले नोकिया ने बड़ा झटका!, 14000 कर्मचारी बाहर होंगे, बड़े पैमाने पर छंटनी की घोषणा, आखिर क्या है वजह

टेकमेनियाApple iPhone Lovers: सबसे ज्यादा आईफोन प्रेमी दिल्ली में, मुंबई को पीछे छोड़ा..

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में