लाइव न्यूज़ :

Photos: ये हैं बॉलीवुड के 11 एक्स-बॉयफ्रेंड्स, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक को किया डेट

By ललित कुमार | Published: October 16, 2018 3:47 PM

Open in App
1 / 11
हरमन बवेजा और प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा ने करीबन 5 साल तक हरमन बवेजा को डेट किया, खबरों की माने तो दोनों के बीच ब्रेकअप का कारण शाहिद कपूर थे।
2 / 11
रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले रणवीर सिंह और अहाना देओल ने कॉलेज टाइम में एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन खबरों की माने तो अहाना के मुताबिक उन्होंने आदित्य को करीबन 4 साल तक डेट किया था लेकिन दोनों ने पब्लिक में अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की।
3 / 11
जैकलीन फर्नांडिस और हसन बिन राशिद अली खलीफा: जैकलीन और हसन ने करीबन एक दूसरे को 2 साल डेट किया था। दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया था खबरों के मुताबिक जैकलीन का अफेयर डायरेक्टर साजिद खान के साथ था।
4 / 11
सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य श्रॉफ: सोनाक्षी और आदित्य के अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रही करीबन 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अलग होने फैसला ले लिया था।
5 / 11
ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी: राजीव और ऐश्वर्या अपने मॉडलिंग करियर के समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिल्में मिलने के बाद ऐश्वर्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
6 / 11
शाहिद कपूर और करीना कपूर के अफेयर की खबरों से तो जगजाहिर है, दोनों के बीच यह अफेयर करीब 3 साल तक चला बाद में करीना कपूर का नाम सैफ अली खान के साथ जुड़ गया था।
7 / 11
अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसुफ: अनुष्का शर्मा का पहला प्यार अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसुफ ही था, दोनों एक साथ मुंबई में अपना लक अजमाने आए थे लेकिन अनुष्का को शाहरुख खान की फिल्म में चांस मिलने के बाद युसूफ बैंगलोर वापस आ गए थे।
8 / 11
आलिया भट्ट और अली दादरकर: सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले आलिया अली के साथ रिलेशनशिप में थीं, हालांकि दोनों की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।
9 / 11
प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चंट: खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरें शाहरुख खान के साथ भी खूब चर्चा में रही थी लेकिन उससे पहले प्रियंका और असीम मर्चंट एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका अपने रिश्ता असीम के साथ तोड़ दिया था।
10 / 11
रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक: दीपिका पादुकोण से पहले रणबीर कपूर का पहला क्रश अवंतिका मलिक थी। रणबीर ने अवंतिका से ब्रेक-अप के बाद फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।
11 / 11
रणबीर कपूर को डेट करने से पहले दीपिका पादुकोण का नाम मॉडल निहार पंड्या के साथ अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहा था
टॅग्स :प्रियंका चोपड़ारणबीर कपूररणवीर सिंहअनुष्का शर्मा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Films of 2023: शाहरुख की 'जवान' का रहा जलवा, औंधे मुंह गिरी 'आदिपुरुष', जानिए इस साल रिलीज हुई फिल्मों का लेखा-जोखा

बॉलीवुड चुस्कीBollywood films 2023: बॉलीवुड के लिए शानदार रहा ये साल, इन फिल्मों ने मचाई धूम, बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड टूटे

बॉलीवुड चुस्कीबॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर पर लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर-आलिया की बेटी राहा पहली बार आई मीडिया के सामने, नीली आंखों वाली गुड़िया की तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई धूम

बॉलीवुड चुस्कीAnimal Box Office Collection Day 20: एनिमल 500 करोड़ के पार, 20वें दिन कमाए इतने करोड़, जानें बॉक्स ऑफिस का हाल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office Collection Day 9: सालार का बॉक्स ऑफिस पर गदर, 500 करोड़ से इतना दूर

बॉलीवुड चुस्कीकभी राम जन्मभूमि पर अस्पताल बनाने के समर्थक थे रणवीर शौरी, अब कहा- 'शर्मिंदा हूं कि धार्मिकता का बलिदान देने को तैयार था'

बॉलीवुड चुस्कीAnupamaa Upcoming Episode: सालों बाद फिर आमने-सामने होंगे अनुज और अनुपमा, छोटी अनु बनेगी दीवार

बॉलीवुड चुस्कीफिर बड़े पर्दे पर दिखेंगे मुन्ना भाई और सर्किट! निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जगाई उम्मीद

बॉलीवुड चुस्कीसंजना पांडेय ने तोड़े रिकॉर्ड, पहले पायदान पर कायम