लाइव न्यूज़ :

PM Modi Varanasi Visit: 13 मई को रोड शो और 14 को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे पीएम मोदी, हैट्रिक पर प्रधानमंत्री की नजर, अजय राय और अतहर जमाल लारी से मुकाबला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 05, 2024 8:41 PM

PM Modi Varanasi Visit Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री लगातार दो बार (2014 और 2019) में जीत चुके हैं और हैट्रिक पर प्रधानमंत्री की नजर है।

Open in App
ठळक मुद्देअजय राय और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अतहर जमाल लारी को मैदान में उतारा है। वाराणसी में आम चुनाव के सातवें और आखिरी दौर में एक जून को मतदान होगा।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शतक लगा चुके हैं और 400 से ज्यादा सीट पाने के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं।

PM Modi Varanasi Visit Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शहर इकाई के अध्यक्ष विद्यासागर राय ने रविवार को यह जानकारी दी। राय ने बताया कि मोदी 13 मई को निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो करेंगे और इसकी तैयारी जारी है। उन्होंने कहा, ‘‘रोड शो का मार्ग तय कर लिया गया है। प्रधानमंत्री मोदी 14 मई को वाराणसी सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।’’ प्रधानमंत्री लगातार दो बार (2014 और 2019) में जीत चुके हैं और हैट्रिक पर प्रधानमंत्री की नजर है।

कांग्रेस ने वाराणसी से अपनी उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख अजय राय और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अतहर जमाल लारी को मैदान में उतारा है। वाराणसी में आम चुनाव के सातवें और आखिरी दौर में एक जून को मतदान होगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान रविवार को दावा किया कि देश में आम चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शतक लगा चुके हैं और 400 से ज्यादा सीट पाने के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं।

शाह ने राज्य के धर्मवरम विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) पर हमला करते हुए उन पर आंध्र प्रदेश में भ्रष्टाचार, रेत एवं भूमि माफिया तथा अपराध को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

गृह मंत्री ने कहा कि वह राज्य में भ्रष्टाचार, अपराध, माफिया और धर्मांतरण के खिलाफ भाजपा, तेलुगु देशम पार्टी और जनसेना गठबंधन की लड़ाई को ताकत देने के लिए आंध्र प्रदेश आए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने राज्य में गुंडों और अपराधियों के कथित शासन, बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और रेत माफिया को खत्म करने के लिए गठबंधन बनाया है।

शाह ने कहा कि पूरे देश ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सहित ‘ इंडिया ’ (इंडियन नेशनल डेवलेपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस) गठबंधन का कोई भी नेता देश का नेतृत्व करने के लिए उपयुक्त नहीं है। 

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024नरेंद्र मोदीवाराणसीवाराणसी लोकसभा सीटउत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव २०२४BJP
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: दो पहाड़ियों की एक जैसी है चुनावी दास्तान

भारतअमिताभ श्रीवास्तव का ब्लॉग: अब आर या पार के मुहाने पर पहुंचा चुनाव

भारतआज दिल्ली में पहली चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतVIDEO: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार पर हमला, बीजेपी प्रतिद्वंद्वी मनोज तिवारी पर लगाया हमले का आरोप

भारतNitish Kumar On Lalu Yadav Family: बेटा नहीं हो रहा था, 9-9 बच्चा पैदा कर दिए..., सीएम नीतीश ने लालू यादव परिवार पर किया हमला, देखें वीडियो

भारत अधिक खबरें

भारतब्लॉग: सरकारी अस्पतालों की लापरवाही का नतीजा नागरिक न भुगतें

भारतPetrol Diesel Price Today: दिल्ली में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 94.76 रु, मुंबई में 104.19 रु, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

भारतब्लॉग: मेघालय के पर्यावरण में जहर घोलती रैट होल माइनिंग

भारतDelhi Heatwave: नजफगढ़ में पारा 47 डिग्री सेल्सियस के पार, सीजन का सबसे गर्म दिन, 21 मई तक राहत की संभावना नहीं

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज