लाइव न्यूज़ :

IBPS PO Prelims Result 2023: यहां चेक करें रिजल्ट, लिंक पर जाकर करें परिणाम डाउनलोड

By आकाश चौरसिया | Published: October 18, 2023 6:20 PM

आईबीपीएस ने मैनेजमेंट ट्रेनी (पीओ) के प्री रिजल्ट जारी कर दिया है। कैंडिडेट्स कॉमन रिक्रूटमेंट प्रक्रिया में शामिल हुए छात्र अपना परिणाम आईबीपीएस की वेबसाइट पर जाकर सीधे देख सकते हैं। 

Open in App
ठळक मुद्देआईबीपीएस ने आज प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) का रिजल्ट जारी कियापरिणाम के लिए छात्र इस तरह वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैंइसके साथ ही डाउनलोड करें या प्रिंट करें

नई दिल्ली: आईबीपीएस (बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान) ने आज प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) के प्रारंभिक परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए हैं। कैंडिडेट्स कॉमन रिक्रूटमेंट प्रक्रिया में शामिल हुए छात्र अपना परिणाम आईबीपीएस की वेबसाइट ibps.in पर जाकर देख सकते हैं। 

मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर चयनित छात्रों को आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर 18 अक्टूबर से 26 अक्टूबर 2023 तक रिजल्ट नज़र आने वाला है। अब अगर छात्रों को अपने परिणाम देखने हैं तो सभी को इस तरह एक-एक स्टेप पूरा करते हुए मुख्य पेज पर पहुंच सकते हैं। 

कैसे करें पीओ प्री रिजल्ट चेक?

पहले छात्रों को आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर ऑनलाइन जाना होगा। फिर, पहुंचते ही होमपेज पर दिए आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट 2023 के ऑप्शन को सेलेक्ट करना जरुरी है, जिसके बाद आपके सामने लॉग इन पेज ओपन हो जाएगा।

इसके बाद लॉग इन पेज खुलने पर कैंडिडेट्स अपना लॉग-इन डिटेल सबमिट करने के साथ ही रिजल्ट आसानी से देख सकते हैं। इसके साथ अभियार्थी चाहे तो रिजल्ट को डाउनलोड भी कर सकते हैं और अगर जरुरत के अनुसार उसे प्रिंट के लिए भी पेज भेज सकते हैं। 

यह एग्जाम बीते सितंबर 2023 को हुए थे, जिन भी छात्रों ने पहला पड़ाव पार कर लिया, अब उनके लिए दूसरा टास्क मुख्य परीक्षा पास करने का है, जिसकी लिए फिर से एक बार कड़ी मेहनत करने की जरुरत है।

बता दें कि मुख्य परीक्षा नवंबर 2023 में रखी गई है और इसके लिए एडमिट कार्ड अक्टूबर या नवंबर 2023 तक जारी कर दिया जाएगा। साथ ही इस बार प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए कुल 3049 पदों पर भर्ती होनी है,  इस बात की जानकारी आईबीपीएस ने दी। 

परीक्षा का रिजल्ट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- 

टॅग्स :इंस्टीट्यूट ऑफ बैकिंग पर्सनल सेलेक्शनBankबैंकिंगपरिणाम दिवस
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारSEBI KYC: केवाईसी सत्यापन आसान, सेबी ने इसे सरल बनाया, जानें क्या है बदलाव, राशन कार्ड, बिजली बिल और आधार कार्ड में ऐसे करें प्रोसेस 

कारोबारपरेशान करने वाली कॉल्स को अलविदा! केंद्र नई गाइडलाइंस कर रहा तैयार, अब इन्हें भरना होगा तगड़ा जुर्माना

भारतGujarat Board Class 10 Result 2024: पिता बेचते हैं 'पानीपूरी' बेटी बनना चाहती है डॉक्टर, पूनम ने 10वीं में लिए 99.72 फीसदी अंक

भारतCBSE 10th Result 2024: 10वीं का परिणाम जारी, 93.60 छात्र हुए पास, त्रिवेंद्रम 99.75 के साथ सबसे आगे

भारतCBSE 12th Result 2024: मेरिट लिस्ट नहीं, 116145 छात्रों को 90 फीसदी, 24068 छात्रों को मिले 95 फीसदी से अधिक अंक

भारत अधिक खबरें

भारत'अरविंद केजरीवाल के सहयोगी ने मुझे थप्पड़ मारा, लात मारी': स्वाति मालीवाल ने मामले में चुप्पी तोड़ते हुए लगाए आरोप

भारतGhatkopar hoarding collapse: मुंबई पुलिस ने बिलबोर्ड मालिक भावेश भिंडे को किया गिरफ्तार

भारतMaharashtra LS Polls 2024: नासिक में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सामान की जांच की

भारतSwati Maliwal assault case: मारपीट की घटना को लेकर स्वाति मालीवाल ने पुलिस में की शिकायत, रिकॉर्ड कराए अपने बयान

भारतBihar Politics News: जिस तरह सूरज का उगना तय वैसे ही नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय..., भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया